×

Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट के भाई ने किया खुलासा, रेप हुआ था बहन के साथ!

Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट के भाई ने आरोप लगाया है कि उनकी दिवंगत बहन के साथ उनके सहयोगियों ने बलात्कार किया और उन्हें ब्लैकमेल किया। .

Shweta Srivastava
Published on: 25 Aug 2022 11:13 AM GMT
Sonali Phogat Death
X

Sonali Phogat Death (Image Credit-Social Media)

Sonali Phogat Death: बिग बॉस 14 की पूर्व प्रतियोगी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का 22 अगस्त को हार्ट फ़ैल होने से निधन हो गया था। सोनाली एक राजनेता थीं और एक प्रसिद्ध टिक टॉकर के रूप में भी जानी जाती थीं। उनके आकस्मिक निधन ने राजनीतिक और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है। सोनाली का सोमवार 22 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था । दरअसल उन्होंने अपने स्टाफ से बेचैनी की शिकायत की, जो सोनाली के साथ गोवा यात्रा पर गया था। कथित तौर पर, वो एक पार्टी के लिए बाहर गई थी। असमय निधन के बाद सोनाली की बहन ने आरोप लगाया था कि दिवंगत अभिनेत्री के खाने में जहर दिया गया था। 22 अगस्त को सोनाली ने अपनी मां को बताया कि खाना खाने के बाद उन्हें बेचैनी हो रही है। सोनाली की बहन ने भी कहा था कि सोनाली ने बताया, ''मेरे पे कुछ साज़िश हो रही है।''

मीडिया द्वारा जारी एक लेटेस्ट वीडियो में दावा किया गया है कि सोनाली फोगट के छोटे भाई रिंकू ढाका ने आरोप लगाया है कि उनकी दिवंगत बहन के साथ उनके पीए सुधीर सांगवान और उनके दोस्त सुखविंदर ने पहले बलात्कार किया था। रिंकू ढाका ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ये एक 'पूर्व नियोजित हत्या' थी। वीडियो के मुताबिक, रिंकू ने ये भी आरोप लगाया है कि सुधीर और सुखविंदर ने सोनाली को जघन्य कृत्य का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी किया था। कथित तौर पर, सोनाली के भाई ने कहा कि उसने उस दुर्भाग्यपूर्ण रात में अपनी मां, बहन और छोटे बहनोई अमन को फोन किया और उन्हें बताया कि सुधीर ने उसे खाने में कुछ दिया जिससे वो बेचैनी सा महसूस कर रही है।

वीडियो के अनुसार, रिंकू ने ये भी आरोप लगाया कि उसकी मौत के बाद उसके हरियाणा फार्महाउस से सीसीटीवी कैमरा और कई अन्य महत्वपूर्ण चीजें गायब हो गई हैं। इसके बारे में और बात करते हुए, रिंकू ने कहा कि सुधीर सांगवान को पता चला कि सोनाली के फार्महाउस पर कोई नहीं है और उन्होंने इस स्थिति का फायदा उठाया और एक आदमी को सोनाली के कैमरे, लैपटॉप और सेलफोन लूटने के लिए भेजा।

वहीँ गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने अभिनेत्री से नेता बनीं सोनाली फोगाट की मौत के मामले में 'गहन जांच' के आदेश दिए हैं। हालांकि वीडियो के अनुसार, सोनाली के परिवार का दावा है कि गोवा पुलिस ने अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। हालांकि पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोनाली के परिवार को भी इसमें गड़बड़ी का शक है और इसलिए उन्होंने गोवा पुलिस को दोनों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।

गौरतलब कि पूर्व बिग बॉस 14 प्रतियोगी ने 2006 में दूरदर्शन पर एक हरियाणवी शो में एक एंकर के रूप में टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की। 2019 में, उन्हें वेब सीरीज़ 'द स्टोरी ऑफ़ बदमाशगढ़' में दिखाया गया था। सोनाली हरियाणवी म्यूजिक वीडियो 'बंदूक अली जाटनी' (2019) में भी नजर आ चुकी हैं। 2020 में, वो वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा बनीं। इसके अलावा आपको बता दें सोनाली की एक बेटी है जिसका नाम यशोधरा फोगट है। उनके पति की मृत्य पहले ही हो चुकी थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story