×

Sonali Phogat CCTV Video: सोनाली फोगाट का वीडियो आया सामने, नशे की हालत में लड़खड़ाते हुए नजर आईं

Sonali Phogat CCTV Video: सोनाली फोगाट की मौत के रहस्य के बीच, एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें सोनाली को एक आरोपी के सहारे बैलेंस करते हुए चलते दिखाया गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Aug 2022 2:08 PM GMT
X

Sonali Phogat CCTV Video  

Sonali Phogat CCTV Video: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता और सोशल मीडिया फेम सोनाली फोगाट की मौत के रहस्य के बीच, एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें सोनाली को एक आरोपी के सहारे बैलेंस करते हुए चलते दिखाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज कथित तौर पर गोवा के एक पब के बाहर लिया गया था। फुटेज में दिखाया गया है कि फोगाट सुबह करीब साढ़े चार बजे पब से बाहर निकलती हैं। इसके कुछ घंटों के बाद उन्हें बेचैनी की शिकायत शुरू हो गयी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट को 23 अगस्त को गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया था। डॉक्टर्स के मुताबिक उन्हें वहां 'मृत लाया गया' था। डॉक्टर्स ने उनकी जाँच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया था। जहां पुलिस ने शुरू में प्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था, वहीं फोगाट के भाई रिंकू ढाका सहित उसके परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि सोनाली के सहयोगियों ने उनका 'बलात्कार और हत्या' की है।

गोवा पुलिस का कहना है कि फोगाट के ड्रिंक में थी मिलावट

इस बीच, गोवा पुलिस ने गुरुवार को हत्या का मामला दर्ज किया और दावा किया कि सोनाली फोगाट द्वारा पी गई दोनों ड्रिंक्स में सिंथेटिक पदार्थ मिला हुआ था। इससे पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपने साथियों के साथ डांस करती नजर आ रही थीं। पता चला है कि ग्रुप दो घंटे पब में था और 2.30-4.30 के बीच वो सभी वॉशरूम चले गए थे।

पुलिस ने वॉशरूम में क्या हुआ इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन आगे की जांच के लिए इलाके को सील कर दिया है। उसे सुखविंदर वासी और उसके साथियों सुधीर सांगवान की उपस्थिति में पब से बाहर निकलते देखा गया था, जो अब मामले के आरोपी हैं और उन्हें आगे की पूछताछ के लिए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि सोनाली फोगाट के शरीर पर "कई बलपूर्वक चोटें" मौजूद थीं। कुछ साल पहले सोनाली के पति की भी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story