×

Sonali Phogat Murder Case: कौन है सोनाली फोगाट का पर्सनल असिस्टेंट, जिसने बताई उस रात की सच्चाई

Sonali Phogat Murder Case Update: पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Aug 2022 2:37 PM GMT
Sonali Phogat Murder Case
X

Sonali Phogat Murder Case (Image Credit-Social Media)

Sonali Phogat Murder Case Update: गोवा पुलिस ने शुक्रवार को सोनाली फोगाट के पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान को सुखविंदर सिंह के साथ हरियाणा भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है । पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने शेयर किया कि गोवा पहुंचने के बाद, वो और सुखविंदर सोनाली फोगाट को पार्टी करने के बहाने नार्थ गोवा के Curlie's रेस्तरां में ले गए और उसने (सांगवान) सोनाली के पानी में कुछ मिला दिया और उन्हें वो पीने के लिए मजबूर किया। उन्होंने कहा, "पानी पीने के बाद, वो रेस्तरां में असहज और बीमार महसूस कर रही थी। बाद में, उसे सांगवान और सुखविंदर होटल ले गए, जहां वे रह रहे थे और फिर सेंट एंटनी के अस्पताल, अंजुना में ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया," उन्होंने कहा। .

पुलिस ने कहा कि सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने शिकायत में आरोप लगाया था कि सोनाली की हत्या उसके निजी सहायक सुधीर सांगवान ने सुखविंदर सिंह के साथ मिलकर सोनाली की संपत्ति और वित्तीय संपत्ति पर कब्जा करने और उनका राजनीतिक करियर खत्म करने के इरादे से की थी। बिश्नोई ने कहा कि मामले की हर एंगल से जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी ने संबंधित परिसर के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पता चला कि सुधीर सोनाली को जबरदस्ती कुछ पिला रहा था।

बिश्नोई ने आगे कहा कि,' पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत के सही कारण का उल्लेख नहीं किया गया है और ये विसरा, हिस्टोपैथोलॉजिकल और सीरोलॉजिकल रिपोर्ट की रासायनिक जांच के बाद ही उपलब्ध होगा, जिसमें सुकविंदर और सांगवान दोनों ने ही सबूतों को नष्ट करने और गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश की होगी। जिसमे कुछ समय लगेगा। फिलहाल दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।'

गौरतलब है कि फोगाट 22 अगस्त को गोवा आईं थीं और अंजुना के एक होटल में रुकीं थीं। सोमवार देर रात बेचैनी की शिकायत के बाद उन्हें सुबह मंगलवार करीब 8 बजे अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story