×

David Beckham in Mumbai : सोनम कपूर ने डेविड बेकहम के लिए रखी शानदार पार्टी, केवल 25 मेहमान होंगे शामिल

David Beckham in Mumbai : दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविजन इंडस्ट्री की एक चर्चित एक्ट्रेस हैं और अपने प्यारे अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। लेकिन इस बार उन्हें पैपराजी पर भड़कते देखा गया।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 Nov 2023 2:29 PM GMT
Sonam Kapoor And Anand Ahuja Are Hosting David Beckham
X

Sonam Kapoor And Anand Ahuja Are Hosting David Beckham

David Beckham in Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने हाल ही में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया है। ये पार्टी एक खास व्यक्ति के लिए रखी गई है और सूत्रों के मुताबिक यह किसी और के लिए नहीं बल्कि फेमस फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए रखी गई है। इन दिनों डेविड मुंबई में है और उन्हीं के लिए एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें सिर्फ 25 लोग शामिल होने वाले हैं।

डेविड के लिए शानदार पार्टी

बता दे कि डेविड एक शानदार फुटबॉलर है और वह इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान भी रह चुके हैं। दोनों वह भारत में है और यहां पर वह यूनिसेफ के कमिटमेंट की वजह से आए हुए हैं। सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने उन्हें अपने यहां पर एक डिनर पार्टी में बुलाया है।

ग्लोबल आइकॉन हैं डेविड

डेविड बेकहम की बात करें तो वह एक ग्लोबल आइकॉन है और उनकी पत्नी भी फैशन आइकॉन मानी जाती है। इंग्लैंड के इस पूर्व फुटबॉलर की भारतीय फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। सोशल मीडिया पर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं। अब सभी लोगों को इंतजार है कि वह कब सोनम और आनंद आहूजा की पार्टी में शामिल होंगे जहां पर उन्हें लोग जी भर कर निहार सकेंगे और उनकी ढेर सारी तस्वीर सामने आ सकेगी।

गुजरात में थे डेविड

अपनी इस इंडिया ट्रिप में डेविड को कई जगह जाते हुए देखा गया है। बीते दिनों वह चाइल्ड राइट्स ओर जेंडर इक्वलिटी समझाने के लिए गुजरात भी पहुंचे थे जहां उन्होंने कई लोगों से मुलाकात की थी और इस दौरान वह बच्चों के साथ समय बिताते हुए भी दिखाई दिए थे। इंस्टाग्राम पर उन्हें कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया था जिन्हें देखने के बाद लोगों की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे थे। इन तस्वीरों में फुटबॉलर के चेहरे की हंसी सभी का दिल जीत रही थी।

मैच में आए नजर

जैसा कि हमने बताया डेविड मुंबई आए हुए हैं इसलिए वह आज हुए वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल मुकाबले में भी नजर आए हैं। आज न्यूजीलैंड और के बीच वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है जिसमें बेकहम को खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई करते हुए देखा गया।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story