×

Sonam Kapoor ने किसके लिए रखी ये स्पेशल पार्टी? केवल 25 मेहमानों को मिला दावत का न्योता

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में एक स्पेशल पार्टी का आयोजन किया था। आइए आपको बताते हैं ये दावत किसके लिए रखी गई थी।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 Nov 2023 3:22 AM GMT
Sonam Kapoor
X

Sonam Kapoor (Image Credit: Social Media)

Sonam Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन सेलेब्स पार्टीज होस्ट करते रहते हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति व बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने भी एक डिनर पार्टी होस्ट की थी। यह पार्टी मुंबई में एक खास शख्स के लिए आयोजित की गई थी, जिसमें केवल 25 लोगों को इंवाइट किया गया था। अब आप सोच रहे होंगे कि ये पार्टी आखिर किसके लिए रखी गई थी? दरअसल, सोनम कपूर ने ये पार्टी पूर्व फुटबॉल चैंपियन डेविड बेकहम के लिए रखी गई थी, जो इस वक्त मुंबई में मौजूद हैं।

ग्लोबल आइकन हैं डेविड बेकहम

सबसे पहले बात कर लेते हैं डेविड की, तो वह इंग्लैण्ड फुटबॉल टीम के कैप्टन रह चुके हैं। इन दिनों डेविड भारत में हैं। दरअसल, वह UNICEF कमिटमेंट की वजह से भारत आए थे। बता दें कि डेविड एक ग्लोबल आइकन हैं। केवल जनता ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स भी उनके बहुत बड़े फैन हैं। ऐसे में सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने डेविड के लिए एक खास पार्टी का आयोजन किया था। हालांकि, इस पार्टी को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है और न कोई तस्वीर सामने आई है।


भारत-न्यूजीलैंड का मैच देखने पहुंचे थे डेविड

बता दें कि डेविड बेकहम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मैच देखने के लिए पहुंचे थे। इससे पहले डेविड ने अपने इंडिया ट्रिप पर कई शहरों का जायजा भी लिया था। डेविड चाइल्ड राइट्स और जेंडर इक्वालिटी को समझने के लिए गुजरात भी पहुंचे थे, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी। इस तस्वीर में डेविड बच्चों के साथ नजर आ रहे थे और उन पर खूब प्यार लुटाते दिख रहे थे।


मुंबई वाले घर में होगी पार्टी

खबरों की मानें, तो सोनम कपूर व आनंद आहूजा इस पार्टी का आयोजन अपने मुंबई वाले घर में किया था। हालांकि, इस पार्टी से जुड़ी कोई तस्वीर या वीडियो सामने नहीं आई है। वहीं अभी तक यह भी सामने नहीं आया है कि इस पार्टी में मौजूद वो 25 मेहमान कौन थे?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story