×

PICS:देखिए सोनम का ट्रेडिशनल फोटोशूट,आम लड़कियां भी कर सकती है स्टाइल फॉलो

suman
Published on: 22 July 2018 5:26 AM GMT
PICS:देखिए सोनम का ट्रेडिशनल फोटोशूट,आम लड़कियां भी कर सकती है स्टाइल फॉलो
X

मुंबई: एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 8 मई को बॉयफ्रेंड अानंद अहूजा के साथ शादी की। फैशन दिवा के नाम से जाने वाली सोनम अक्सर अपनी लुक और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।हाल ही में सोनम ने ट्रेडिशनल फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। सोनम ने ये फोटोशूट खुश मैगजीन के लिए करवाया जिसमें वह मैग्जीन के कवर पर परफैक्ट ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं।

शादी के दौरान अलग अलग वक्‍त पर दुल्‍हन की खूबसूरती कैसे कैसे रंग बदलती है, यह सब कुछ सोनम के इस फोटोशूट में देखा और महसूस किया जा सकता है। मैगजीन के कवर पेज की तस्वीर सोनम ने अपने सोशल अकाउंड पर शेयर की है। इन तस्वीरों में सोनम गोल्डन अॉफ शोल्डर गाउन पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं।वह बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

सोनम की खूबसूरत तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।गोल्डन गाउन में उनके हॉट क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सोनम ने अलग-अलग कलर की आउटफिट पहनकर फोटोशूट करवाया किसी तस्वीर में वो साड़ी तो किसी में लहंगा पहने हुए बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

उनके ट्रेडिशनल लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आउटफिट के साथ सोनम का डार्क मेकअप उनके लुक को चार चांद लगा रहा है।वहीं खूबसूरत ड्रसेस के साथ सोनम की हैवी ज्वैलरी उनके लु को चार चांद लगा रही हैं। सोनम के ब्राइडल लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

suman

suman

Next Story