लंदन में हुई इस घटना ने छीन ली, अनिल कपूर की लाडली की मुस्कान, जानिए…

फैशन दीवा सोनम कपूर के लिए आजकल समय अच्छा नहीं चल रहा है। सोनम इन दिनों ट्रेवल कर रही हैं और उनके साथ बुरी घटना हो रही है। कुछ समय पहले सोनम का लगेज ट्रेवल करते हुए खो गया था और अब उनके साथ लंदन में कुछ ऐसा हुआ जिससे वो बुरी तरह हिल गई हैं।

Published by suman Published: January 16, 2020 | 11:22 am

मुंबई: फैशन दीवा सोनम कपूर के लिए आजकल समय अच्छा नहीं चल रहा है। सोनम इन दिनों ट्रेवल कर रही हैं और उनके साथ बुरी घटना हो रही है। कुछ समय पहले सोनम का लगेज ट्रेवल करते हुए खो गया था और अब उनके साथ लंदन में कुछ ऐसा हुआ जिससे वो बुरी तरह हिल गई हैं।

 

 

 

सोनम ने ट्वीट करते हुए अपनी कहानी बताई कि कैसे लंदन में कैब सर्विस उबर के साथ उनका एक्सपीरियंस डरावना रहा। उन्होंने लिखा, मैंने लंदन उबर के साथ कुछ भयावह एक्सपीरियंस किया है। आप कृपया ध्यान रखें बेस्ट होगा कि आप यहां की लोकल कैब और पब्लिक परिवहनों का इस्तेमाल करें और सुरक्षित रहें। मैं बुरी तरह हिल गई हूं।

 

 

यह पढ़ें….शाहिद ने रात को किया ऐसा काम तो पत्नी मीरा ने इस हरकत को कर दिया शेयर

 

 

 

सोनम के इस ट्वीट के बाद फैंस, दोस्त-परिवारवाले उनसे कमेंट कर मामले के बारे में पूछने लगे। एक यूजर ने पूछा कि क्या हुआ है? यूजर ने लिखा, ‘क्या हुआ सोनम? लंदन में कैब का इस्तेमाल करने वाले इंसान के तौर पर ये मेरे लिए जानना मददगार साबित होगा।

इसपर सोनम कपूर ने जवाब दिया कि उनका कैब ड्राइवर मानसिक रूप से परेशान था और उनपर चिल्ला रहा था। सोनम ने लिखा, ‘मेरे ड्राइवर अस्थिर था और जोर-जोर से चिल्ला रहा था। मैं अंत तक बुरी तरह से डर गई थी।’

सोनम के इस ट्वीट पर उबर ने भी जवाब दिया। उबर के ग्लोबल हेल्पलाइन अकाउंट ने जवाब देते हुए कहा कि उनके ग्राहक किसी के भी बारे में उन्हें सीधे शिकायत कर सकते हैं। हालांकि सोनम कपूर ने उनकी इस बात का कोई जवाब नहीं दिया। इस वाकये को पढ़ने के बाद सोनम के कई फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी सलामती पूछ रहे हैं।

 

 

यह पढ़ें…. हे भगवान! ये एक्ट्रेस भी ना, बच्चे ने मांगे पैसे तोे पब्लिक प्लेस पर किया ये काम, VIDEO

 

 

बता दें कि कुछ समय पहले सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज को लेकर ट्वीट किया था। सोनम ने बताया था कि कैसे वे तीसरी बार इस एयरलाइन में ट्रेवल कर रही हैं और उनका बैग दूसरी बार खो गया है। उन्होंने ये भी कहा था कि इससे उन्होंने सीख ली है और वे दोबारा कभी भी ब्रिटिश एयरवेज में ट्रेवल नहीं करने वाली हैं। इसके जवाब में ब्रिटिश एयरवेज ने सोनम से माफी मांगी थी और उन्हें उनका बैग जल्द से जल्द वापस करने का वादा किया था।