×

Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु की तस्वीरें शेयर कर लिखा…'जिंदगी दिन-ब-दिन'

Sonam Kapoor: एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बेटे वायु को गोद में लेकर पति आनंद आहूजा की वॉक करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने फैंस को 'हैप्पी न्यू ईयर' विश किया और कहा किया, साथ ही यह भी कहा कि बीता हुआ साल उनके लिए बहुत खास रहा है।

Anushka Rati
Published on: 3 Jan 2023 6:30 AM GMT
Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु की तस्वीरें शेयर कर लिखा…जिंदगी दिन-ब-दिन
X

Sonam Kapoor Instagram Post (image: social media)

Sonam Kapoor Instagram Post: एक्ट्रेस सोनम कपूर और पति आनंद आहूजा इस समय अपने बेटे वायु के साथ देहरादून में अपनी छुट्टियां सेलिब्रेट कर रहें हैं। बीते सोमवार की रात, सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति आनंद की एक प्यारी तस्वीर शेयर किया जब वो अपने बेटे वायु को धूप में सैर पर ले जारहें थें। इस कपल ने पिछले साल अगस्त में अपने बेटे वायु का स्वागत किया था।

देखिए पोस्ट

तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस सोनम ने लिखा, "मेरी दो सिंह राशि, मेरी पूरी दुनिया। पिछला साल हमारे लिए बहुत खास था। देर से आने वाली सभी को शुभकामनाएं लेकिन नया साल बहुत-बहुत मुबारक हो। जीवन हर दिन बेहतर होती जा रही है। ईश्वर, यूनिवर्स का धन्यवाद.. मैं अपने जीवन के लिए और मुझे जो कुछ भी दिया गया है, उसके लिए हमेशा आभारी हूं। हर दिन रियलिटी में अमेजिंग होता है। #eveydayphenomenal #vayusparents #godsblessings #parentsblessings #2023।"

इसके साथ ही आनंद ने सोनम की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "स्वीटीटेस्ट। हमारे छोटे वायु के लिए बेस्ट रोल मॉडल और इंस्पिरेशन। @sonamkapoor आप मुझे हर रोज हैरान करतीं हैं।" साथ ही सोनम कपूर के कई फैंस ने भी उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उन्हें न्यू ईयर विश किया। जहां एक फैन ने लिखा, 'नया साल मुबारक हो सोनम! मुझे आशा है कि 2023 आपके लिए आपके दिल की सभी इच्छाओं और बहुत कुछ लेकर आएगा। सोनम की मौसी महीप कपूर ने भी दिल के इमोटिकॉन्स के साथ पोस्ट की बौछार की।

सोनम को हाल ही में देहरादून के लिए रवाना होते समय मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। जहां सोनम को मीडिया से उनके बेटे की तस्वीरें नहीं लेने के लिए कहा और मीडिया हाउस ने भी उनके रिक्वेस्ट का पालन किया। सोनम कभी-कभी वायु की तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन उनका चेहरा जाहिर किए बिना।

हाल ही में अनिल कपूर के जन्मदिन पर सोनम ने वायु को गोद में लिए हुए उनकी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने इसके साथ लिखा था, 'पूरी दुनिया में सबसे अच्छे डैड को जन्मदिन की बधाई। मैं आपसे प्यार करती हूँ । आप सबसे महान और बेस्ट हैं। आप जो कुछ भी हमारे लिए करते हैं, वह सबका आशीर्वाद होना चाहिए। लव यू डैडी आपकी बेटी होने पर बहुत गर्व है। @anilskapoor #blessedwiththebest #girldad #24122022 #christmaseve।"

इस बीच अगर हम सोनम कपूर की फिल्मी करियर की बात करें तो, सोनम कपूर बहुत जल्द एक क्राइम थ्रिलर फिल्म "ब्लाइंड" में दिखाई देंगी, जो साल 2011 में इसी नाम से बनी कोरियाई क्राइम-थ्रिलर की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन अहं सांग-हून ने किया है। उन्होंने फिल्म की शूटिंग एक साल से पहले पूरी कर ली थी। फिल्म की ऑफिशियल रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है। वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर को आखिरी बार साल 2019 की फिल्म "द जोया फैक्टर" में देखा गया था। उन्होंने 2020 में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की नेटफ्लिक्स फिल्म "एके वर्सेस एके" में एक छोटी भूमिका निभाई।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story