×

Sonam Kapoor की रिवीलिंग ड्रेस देख सोशल मीडिया पर मचा बवाल, वीडियो हुआ वायरल

Sonam Kapoor: सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनम कपूर बेहद रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha
Published on: 11 Sep 2023 11:17 AM GMT
Sonam Kapoor की रिवीलिंग ड्रेस देख सोशल मीडिया पर मचा बवाल, वीडियो हुआ वायरल
X

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हालांकि, कभी-कभी एक्ट्रेस का लुक फैंस को कुछ ज्यादा ही पसंद आ जाता है और फैंस एक्ट्रेस को देख आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी हां...सोशल मीडिया पर सोनम का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह रिवीलिंग ड्रेस में अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को घायल करती दिख रही हैं।

सोनम कपूर ने पहना रिवीलिंग टॉप

सोनम कपूर के वायरल हो रहे इस वीडियो में वह व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहने हुए दिख रही हैं। ये टॉप काफी ज्यादा डीपनेक है। इस टॉप के साथ सोनम ने रेड कलर की स्कर्ट पहनी हुई है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रही है। अपने लुक को पूरा करने के लिए सोनम ने पैरों में हाई हील्स के साथ लॉग बूट्स पहने हुए हैं और बालों को ओपन किया हुआ है। गले में नेकलेस की जगह सोनम ने कपड़े की पट्टी का इस्तेमाल किया है और मिनिमल मेकअप में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं।

सोनम की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आया, फैंस ने सोनम के लुक अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। जहां एक यूजर ने लिखा- ''बहुत प्यारी लग रही हो।'' तो किसी ने लिखा- ''आपकी ये अदाएं।'' एक ने कमेंट किया- ''आपसा खूबसूरत कोई नहीं है सोनम जी..।'' एक ने कमेंट किया- ''कमाल की ड्रेस पहनी है।'' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे, जो सोनम को उनकी रिवीलिंग ड्रेस के कारण ट्रोल कर रहे थे। हालांकि, यह कोई नई बात नहीं है। स्टार्स को हर छोटी बात पर ट्रोल करना अब आम हो गया है।


'ब्लाइंड' में दिखी सोनम की दमदार एक्टिंग

बता दें कि हाल ही में सोनम कपूर की फिल्म 'ब्लाइंड' ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जियो सिनेमा' पर रिलीज हुई थी। मां बनने के बाद यह सोनम की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में सोनम कपूर ने एक ब्लाइंड महिला का किरदार निभाया था। यह फिल्म लंबे वक्त से अटकी हुई थी। सोनम के साथ-साथ इस फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे जैसे कई दिग्गज कलाकार थे। इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story