सोनम ने जाह्नवी के बदले दिया कटरीना को जवाब?

अब इस पर जाह्नवी की ओर से तो कोई कॉमेंट नहीं आया है, लेकिन उनकी बहन सोनम ने जरूर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसे देखकर लग रहा है कि सोनम ने कटरीना को उनके कॉमेंट का जवाब देने की कोशिश की है।

मुंबई: हाल ही में एक चैट शो के दौरान कटरीना कैफ ने जाह्नवी कपूर के जिमवेअर को लेकर कॉमेंट किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें जाह्नवी के बहुत छोटे जिम शॉर्ट्स को लेकर चिंता होती है। अब इस पर जाह्नवी की ओर से तो कोई कॉमेंट नहीं आया है, लेकिन उनकी बहन सोनम ने जरूर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसे देखकर लग रहा है कि सोनम ने कटरीना को उनके कॉमेंट का जवाब देने की कोशिश की है।

ये भी देंखे:महाराष्ट्र: बरौनी से मुंबई जा रही हॉलिडे स्पेशल ट्रेन का पहिया टूटा, कोई हताहत नहीं

जाह्नवी कपूर पर किया गया कॉमेंट शायद उनकी कजिन बहन सोनम को पसंद नहीं आया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जाह्नवी का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह डेनिम शॉर्ट्स और वाइट क्रॉप शर्ट पहनी दिखाई दे रही हैं। इस लुक में जाह्नवी काफी स्टाइलिश और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

फोटो शेयर करने के साथ ही सोनम ने खास कैप्शन भी लिखा जिसमें उन्होंने जाह्नवी की तारीफ की है, ‘वह रेग्युलर कपड़े भी पहनती है और उसमें भी शानदार दिखती है’।

ये भी देंखे:2 जून: जानें इतिहास में इस दिन ऐसा क्या हुआ, जो था खास

सोनम का यूं अचानक जाह्नवी का फोटो पोस्ट करने और उनके कपड़ों की तारीफ करने को कटरीना के कॉमेंट से जोड़ा जा रहा है। शायद यह सोनम का तरीका था अपनी कजिन को डिफेंड करने का और कटरीना को उनके कॉमेंट का जवाब देने का। अब सच क्या है यह तो शायद सोनम कपूर ही बता सकेंगी।