शानदार अभिनय और दमदार डायलॉग्स के डाकुओं पर बनी है ‘सोन चिड़िया’

जयपुर:फिल्म ‘सोन चिड़िया सुर्खियों में बनी हुई है। चंबल की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग बहुत उत्सुक हैं। वहीं, हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में कलाकारों के शानदार अभिनय और दमदार डायलॉग्स ने फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है। फिल्म में मध्य भारत के डकैतों के शानदार गौरव की कहानी बताते हुए सभी कलाकार हिंदी के अलावा बुंदेलखंडी भाषा बोलते हुए नजर आएंगे।

सोन चिड़िया ‘ कलाकारों को बुंदेलखंडी भाषा सिखाने के लिए राम नरेश दिवाकर नाम के ट्यूटर को सेट पर बुलाया गया था। फिल्म में राम नरेश दिवाकर एक छोटे से रोल में भी दिखाई देंगे। फिल्म को वास्तविक बनाए रखने के लिए सुशांत सिंह, मनोज बाजपेयी सहित सभी कलाकारों ने बहुत मेहनत की है। फिल्म के पोस्टर पर सभी कलाकार डाकू के अवतार में दिखाई दे रहे हैंसोन चिड़िया’ 1970 की कहानी पर बेस्ड है। कलाकारों का इंटेंस अवतार फिल्म में जान डाल देगा। फिल्म का ट्रेलर बहुत जबरदस्त है और दर्शकों को भी काफी पसंद आया।

फिल्म ‘सोन चिड़िया’ में सुशांत सिंह राजपूत  भूमि पेडनेकर , मनोज वाजपेयी , रणवीर शोरे  और आशुतोष राणा  जैसे दिग्गज  है। सोन चिड़िया’ यह फिल्म डाकुओं पर बनी है. फिल्म में देहाती और कट्टर कहानी दिखाई गई है। ये फिल्म थ्रिल और एक्शन से भरपूर है. मध्यप्रदेश की घाटियों फिल्माई ‘सोन चिड़िया’ एक जबरदस्त कहानी है. इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक चौबे हैं।