×

Sonnalli Seygall Wedding: बिजनेसमैन आशीष सजनानी की दुल्हनिया बनीं सोनाली सहगल, सामने आई पहली झलक

Sonnalli Seygall Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा सोनाली सहगल के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल एक्ट्रेस अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी संग आज अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Jun 2023 12:42 PM GMT (Updated on: 7 Jun 2023 1:05 PM GMT)
Sonnalli Seygall Wedding: बिजनेसमैन आशीष सजनानी की दुल्हनिया बनीं सोनाली सहगल, सामने आई पहली झलक
X
Sonnalli Seygall Wedding (Photo- Social Media)
Sonnalli Seygall Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा सोनाली सहगल के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल एक्ट्रेस अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी संग आज अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत कर रहीं हैं। सोनाली सहगल और आशीष सजनानी आज शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध रहें हैं और अब तो शादी की रस्में भी शुरू हो चुकीं हैं।

सोनाली सहगल बनीं दुल्हनिया

सोनाली सहगल का वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें वह दुल्हनिया की तरह सज-धज कर अपने बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी संग सात फेरे लेने जा रहीं हैं। जी हां!! एक तरफ जहां अधिकतर ही एक्ट्रेसेस अपनी शादी में डिजाइनर लहंगा पहनती हैं या फिर हर ब्राइड लहंगा पहनना प्रिफर करती है, वहीं सोनाली सहगल साड़ी पहने नजर आ रहीं हैं। बेबी पिंक कलर की साड़ी में सोनाली सहगल बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं।
देखें वीडियो -

प्राइवेट सेरेमनी में ले रहीं सात फेरे

सोनाली सहगल की शादी में ज्यादा ताम झाम नहीं देखने को मिल रहा है, बेहद ही सिंपल अंदाज में शादी की रस्में की जा रहीं हैं। शादी बेहद ही प्राइवेट है, जिसमें सोनाली और आशीष सजनानी के घरवालों के अलावा एक्ट्रेस के कुछ बेहद ही दोस्त नजर आ रहें हैं।

अपने डॉग के साथ दुल्हन सोनाली ने मारी एंट्री

सोनाली सहगल के ब्राइडल लुक से लेकर हर कुछ बेहद ही नया और अलग देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस ने अपने खास दिन पर लहंगा न पहनकर साड़ी पहनना प्रिफर किया, इसके बाद उन्होंने बेहद ही अनोखे अंदाज में एंट्री की। जी हां!! दरअसल सोनाली ने अपने डॉग के साथ एंट्री की, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं दूल्हे राजा आशीष सजनानी भी नाचते गाते हुए अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचें।

कई सालों से रिलेशनशिप में थीं सोनाली सहगल

बताते चलें कि सोनाली सहगल और आशीष सजनानी लगभग 5-6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। आशीष सजनानी एक बिजनेसमैन हैं। हालांकि अबतक कभी भी सोनाली ने अपने रिश्ते पर कभी भी खुलकर बात नहीं की थी, अब अचानक उन्होंने शादी का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया, हालांकि फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस और आशीष सजनानी को उनकी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए ढेरों शुभकामनाएं और बधाईयां दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story