×

'अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना', सोनू ने ट्विटर को कहा-अलविदा

suman
Published on: 24 May 2017 7:21 AM GMT
अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना, सोनू ने ट्विटर को कहा-अलविदा
X

मुंबई: विवादित बयानों की वजह से चर्चा में आए सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का अकाउंट ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया है तो इधर खुद सिंगर सोनू निगम ने ट्विटर से अपना अकाउंट छोड़ दिया है। इस पूरे मामले पर सामने आए सिंगर सोनू निगम ने ट्विटर छोड़ने का ऐलान किया है। सिंगर सोनू निगम ने ट्वीट करते हुए ऐलान किया कि वह ट्विटर छोड़ रहे हैं।

आगे....

सोनू ने यह भी कहा कि अभिजीत के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की की बात सही नहीं है। अपने ट्वीट के जरिए सोनू निगम ने सिंगर अभिजीत का समर्थन किया है। उन्होंने लिखा, 'अभिजीत की भाषा से कोई असहमत हो सकता है लेकिन शेहला के बीजेपी पर आरोप से नहीं'। अभिजीत के ट्विटर अकाउंट हटाने के मुद्दे पर सोनू निगम ने दूसरे ट्वीट में किया। उन्होंने सवाल किया कि अगर अभिजीत का ट्विटर अकाउंट डिलीट हो सकता है तो शेहला का क्यों नहीं? सोनू निगम ने लगातार कई ट्वीट किए। अपने एक पोस्ट में उन्होंने सवाल किया कि क्यों हर लोग ट्विटर पर इतने गुस्से में क्यों हैं?

आगे....

हाल ही में अजान को लेकर दिए गए अपने बयान को लेकर गायक सोनू निगम सुर्खियों में आए थे। उन्होंने लाउडस्पीकर से अजान देने को गुंडागर्दी बताया था। बाद में मामले ने तूल पकड़ लिया था, जिसके बाद गायक ने अपना सिर भी मुंडवा लिया था।

आगे....

आगे....

आगे....

suman

suman

Next Story