×

पढ़िए : अजान विवाद के बाद सामने आए सोनू ने कई मुद्दों पर दी बेबाक राय

Rishi
Published on: 12 May 2017 1:01 PM GMT
पढ़िए : अजान विवाद के बाद सामने आए सोनू ने कई मुद्दों पर दी बेबाक राय
X

मुंबई : सिंगर सोनू निगम ने भारत-पाक रिश्तों से लेकर देश की राजनीति तक पर खुल कर अपनी राय जाहिर की है। इसके साथ ही सोनू ने देश के लिए समान कानून की जरूरत पर जोर दिया है। सोनू ने एक निजी न्यूज़ चैनल के इन्टरव्यू में बेबाकी से अपनी बात रखी है।

इस दौरान सोनू ने ट्रिपल तलाक को समाज की बड़ी कुरीति करार दिया है। उन्होंने तीन तलाक के मुद्दे पर सरकार के रुख को अच्छा बताया। उन्होंने अब तक तीन तलाक जैसी कुरीति के जारी रहने पर हैरानी जताई।

ये भी देखें : बोहेमिया ने अपने नए रैप ‘पुराना वाला’ के जरिए याद किए पुराने दिन

सोनू के मुताबिक, "भारत को समान कानून लाना ही पड़ेगा। इस देश को आप कई कानूनों से नहीं चला सकते।" उन्होंने समान कानून के लिए देश के लोगों को आगे आने की अपील तक कर डाली। उन्होंने कहा कि समान नागरिक आचार संहिता के लिए लोगों को सामने आना चाहिए, यह देश के फायदेमंद होगा।

सोनू के मुताबिक, "अगर हमारे कानून सख्त हों तो कई सामाजिक कुरीतियों को खत्म किया जा सकता है।" सोनू निगम ने उनके खिलाफ फतवा जारी करने वाले मौलाना और उन्हें धमकी देने वालों के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने के लिए राज्य सरकारों की मंशा पर सवाल खड़े किए। उनके मुताबिक हर शख्स को सुरक्षित महसूस कराना सरकार का काम है।

उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच कलाकारों की आवाजाही पर रोक को गलत ठहराया। उन्होंने कला और कलाकारों को दो देशों को जोड़ने वाला पुल बताया। सोनू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम की तारीफ की। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी तारीफ की। योगी आदित्यनाथ की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि कम उम्र के योगी उत्तर प्रदेश में जैसा काम कर रहे हैं, देश को वैसे ही लोग चाहिए।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story