×

सोनू की गलती ने बनाया हीरो से जीरो, लोग बोले- ऐसे होते हैं नाचने-गाने वाले

suman
Published on: 18 April 2017 8:37 AM GMT
सोनू की गलती ने बनाया हीरो से जीरो, लोग बोले- ऐसे होते हैं नाचने-गाने वाले
X

लखनऊ: इधर भले ही अहमद पटेल ने सोनू निगम के ट्वीट को जायज बताया हो, लेकिन बहुत से लोग सोनू के खिलाफ हैं। उन्हें गैर जिम्मेदार और घटिया पब्लिसिटी का हथकंडा बता रहे हैं।

आगे..

क्यों होता है अजान?

जिस अजान पर इतना बवाल मचा है आखिर वो क्या है। अजान का मतलब होता है पुकारना या घोषणा करना। अजान दिन में 5 बार नमाज से पहले होती है। मस्जिद में लोगों को बुलाने के लिए अजान दी जाती है। लेकिन लाउडस्पीकर की आवाज को लेकर पहले भी कोर्ट तक मामला जा चुका है। साल 2014 में नवी मुंबई में एक शख्स मस्जिदों में अजान के लिए लगे लाउडस्पीकर को लेकर कोर्ट चला गया। आरटीआई से पता लगा कि 49 में से 45 मस्जिदों में अवैध तरीके से लाउडस्पीकर का इस्तेमाल हो रहा था. हाईकोर्ट ने तब इन लाउडस्पीकर को हटाने का आदेश दिया था।

आगे..

उनके अजी दोस्त एक्टर एजाज़ खान ने कहा, सोनू उनकी नजरों में जीरो है। सोनू उनके दोस्त है। जो आदमी उनके धर्म के खिलाफ बोलेगा उसको वो रिस्पेक्ट नहीं कर सकते। वो बड़ा सिंगर है, लेकिन आज वे उनकी नजर में ज़ीरो है। एजाज ने कहा कि जब हम छोटे थे तो पैरेंट्स ने सिखाया था सुबह जल्दी उठना सेहत के लिए अच्छा होता है, जो सुबह जल्दी उठते हैं उन्हें अल्लाह बहुत काम देता है। एजाज ने कहा वो सोनू से ये उम्मीद नहीं किए थे।

यह भी पढ़ें...क्या थी इस मुस्लिम कांग्रेस नेता की मजबूरी, जो सोनू निगम के समर्थन में किया ट्वीट?

आगे..

एनसीपी विधायक जितेंद्र आहवाड ने भी सोनू निगम की निंदा की और कहा कि सोनू निगम पसंद नहीं है लेकिन उनके गाने हमें सुनाई देते रहते हैं। सोनू ये सब लोकप्रियता हासिल करने के लिये कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...सोनू निगम के ट्वीट पर मचा है बवाल, एक जैसे नाम ने इस एक्टर को भी कर दिया बदनाम

आगे..

आज़म खान ने कहा, ऐसे इलाके में सोनू निगम ना रहें जहां कानों में उनके लिए नागवार आवाज़ आती हो, ऐसे इलाको से दूर रहें। जाहिर है नाचने गाने वालों को तो ऐसी जगह रहना चाहिए जहां वो अच्छे से रियाज कर सके, सुकून की ज़िंदगी गुजार सकें। दौलतमंद लोग हैं ऐसी जगह पर रहे जहां भजन, गुरवाणी, अज़ान सुनाई न दे। नाचने गाने वालो के लिए तो वैसे भी ये जगह शूट नहीं करती। उन्हें इलाके बदलना चाहिए ऐसी जगह पर नहीं रहना चाहिए। सब अपनी अपनी मानसिकता है।

आगे..

सपा नेता अबू आजमी ने सोनू निगम के बयान की निंदा करते हुए कहा कि 'सभी लोग अपने अपने धर्म के अनुसार कार्य करते हैं। उन पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। हिंदू धर्म में भी रात-रात भर कीर्तन होते रहते हैं। सोनू निगम मीडिया की चर्चा और आरएसएस-बीजेपी में जाने के लिए ये सब कर रहे हैं। वे भी रातभर डिस्को करते रहते हैं तब नींंद में खलल नहीं पड़ती है।



म्यूजिक कंपोजर साजिद खान ने भी सोनू निगम से नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा ट्वीट करके कहा है कि सोनू की बात से वो बहुत आहत हुए हैं. उन्होंने लिखा, 'जितना मैं सोनू निगम को जानता हूं, उनसे मैं ऐसी बात की उम्मीद नहीं कर रहा था.'

suman

suman

Next Story