×

Sonu Sood Birthday Special: "परसों मां की गोद में सोएगा" कहा था सोनू सूद ने, इनके बर्थडे पर जानें क्या थी कहानी

Sonu Sood Birthday Special: हर रोज बॉलीवुड के किसी न किसी स्टार का बर्थडे रहता है। ले

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 28 July 2021 5:52 PM GMT
सोनू सूद
X

सोनू सूद ( फोटो सोशल मीडिया)

Sonu Sood Birthday Special: हर रोज बॉलीवुड के किसी न किसी स्टार का बर्थडे रहता है। लेकिन आज के दिन किसी साधारण बॉलीवुड स्टार नहीं बल्कि एक ऐसे स्पेशल स्टार का है जो लोगों के दिलों में मसीहा की तरह रहता है। आज हमारे चहेते और जरूरत मंदों का सहारा सोनू सूद का बर्थडे है। इस कोरोना काल में सिर्फ एक शख्स था जिसका नाम हर आदमी की जुबान पर था।

सोनू सूद ने कोरोना के समय में आम जनता के लिए जो कुछ भी किया है उसका आभार हम सभी मानते हैं। जहां एक तरफ सरकार और उनकी व्यवस्था ठप पड़ चुकी थी, ऐसे में सोनू सूद एक मसीहा की तरह आए और लोगों की उम्मीद बनें। आज इसी कोरोना को मात देने में अपने आपको सबसे आगे रखने वाले मसीहा सोनू सूद का बर्थडे है। इस मौके पर हम आपको सोनू सूद के कोरोना काल के कुछ अनमोल कारनामों के बारे में बताएंगे जिसने लोगों को एक नई जिंदगी दी।

सोनू सूद (फोटो सोशल मीडिया)

मुंबई सेंट्रल पर फंसे पांच लोगों ने ट्वीट करके सोनू सूद से मदद मांगी थी। इन लोगों को दरभंगा बिहार जाना था। ऐसे में सोनू सूद ने लिखा "परसों मां की गोद में सोएगा मेरे भाई, सामान बांध"। इसके अलावा भी सोनू सूद में कई लोगों की मदद की। एक मामले में मदद गुहार में एक आदमी ने कहा कि सोनू सर यूपी ईस्ट में कहीं भेज दो, वहां से पैदल चले जाएंगे। ऐसे में सोनू ने कहा "पैदल क्यों जाओगे मेरे दोस्त नंबर भेजो"।

सोनू सूद ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

अगर कोरोना काल में इनके मदद की बात की जाए तो ये दोनों उदाहरण कम हैं। अनेकों बेसहारा लोगों के लिए सोनू ने सहारा बनकर फिर से जीने की उम्मीद जगाई। इस समय सोनू सूद ने फ्री कोरोना हेल्प करने के लिए सर्विस जारी किया है। सोनू सूद हमारे देश के लिए एक उम्मीद हैं जो लोगों को निस्वार्थ मदद करने की प्रेरणा देते हैं।

Shweta

Shweta

Next Story