×

सोनू सूद ने छोड़ी एक्टिंग? अब इस फील्ड में बनाएंगे अपना करियर

Sonu Sood Directorial Debut: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बहुत जल्द बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Feb 2024 10:01 AM GMT
सोनू सूद ने छोड़ी एक्टिंग? अब इस फील्ड में बनाएंगे अपना करियर
X

Sonu Sood Directorial Debut: पिछले कुछ दिनों बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद काफी चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में एक्टर का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था, जिसको जानकारी खुद सोनू सूद ने अपने फैंस को दी थी। अब इस बीच खबर आ रही है कि एक्टर बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। ऐसे में अब फैंस के मन में यही सवाल है कि क्या सोनू सूद एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे? आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

सोनू सूद ने एक्टिंग को कहा अलविदा?

जैसा कि हमने आपको बताया कि हाल ही में सोनू सूद डीपफेक का शिकार हुए थे। ऐसे में एक्टर अब इस मुद्दे पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। बतौर डायरेक्टर सोनू सूद की ये पहली फिल्म होगी, जिस पर वह काम कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम 'फतेह' और ये फिल्म अलग-अलग तरह के साइबर क्राइम पर आधारित होगी। सोनू सूद ने हाल ही में 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताया था। ये फिल्म साइबर क्राइम के जरिए हो रही धोखाधड़ी पर आधारित है। एक्टर ने कहा था- ''हर दिन बहुत से लोग धोखे का शिकार होते हैं और जाल में फंसते हैं। कई सेलेब्स इसका शिकार बन रहे हैं। यह एक चिंता का विषय है, जिस पर ध्यान देने की जरूरत है। बहुत से लोग जिन्हें हम तक पहुंचने की जरूरत है। देशभर में करीब 200 एफआईआर दर्ज की गई है।”


फिल्म को लेकर क्या बोले सोनू सूद?

एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ के बारे में बात करते हुए बताया था कि ये एक ऐसी फिल्म है, जिससे लोग खुद को जोड़ पाएंगे, क्योंकि वो इस तरह की चीजों से गुजर चुके हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ सोनू ने ही इसे लिखा भी है। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू पर सोनू ने कहा था- ”एक डायरेक्टर के तौर पर, मैं कहानी को सही तरीके से बता सकता हूं, जिस तरह से मैं इस मुद्दे को संबोधित करना चाहता था। इसलिए मुझे लगता है कि ‘फतेह’ बहुत खास और पर्सनल होने वाली है।”


अब तक ये स्टार्स हो चुके हैं डीपफेक का शिकार

बता दें कि हाल ही में सोनू सूद का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सोनू सूद जैसा दिखने वाला शख्स उनके नाम पर पैसों की धोखाधड़ी करने की कोशिश कर रहा था। सोनू सूद के अलावा रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, काजोल जैसे तमाम बड़े नाम इसका शिकार हो चुके हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story