×

पहली बार एक साथ दिखे Sonu Sood और Elvish Yadav समेत कई नामचिन्ह सितारे, ये है खास वजह

Celebrities With Bageshwar Baba: इंटरनेट की दुनिया में कुछ जाने माने सेलिब्रिटी की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें वे सब एकसाथ बागेश्वर बाबा के साथ दिखाई दे रहें हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Jan 2024 12:04 PM GMT
Celebrities With Bageshwar Baba
X

Celebrities With Bageshwar Baba (Photo- Social Media)

Celebrities With Bageshwar Baba: सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं और चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं। ये तस्वीरें इसलिए चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं, क्योंकि इस तस्वीर मे पहली बार एकसाथ ऐसे-ऐसे स्टार्स नजर आ रहें हैं, जिसकी दर्शक कभी कल्पना भी नहीं कर सकते थे कि, ये सितारे एक फ्रेम में कभी नजर भी आयेंगे। हालांकि अब ऐसा हुआ है तो लोगों के बीच सवालों का सिलसिला भी बढ़ चुका है, हर किसी के मन में यही सवाल चल रहा है कि आखिरकार ये सेलेब्स किस वजह से एकसाथ दिखाई दिए, तो फिर चलिए आपको अपने इस आर्टिकल में इस सवाल का जवाब देते हैं।

सोनू सूद और एल्विश यादव समेत ये स्टार्स आ रहें नजर

मनोरंजन जगत के सितारे जो कुछ भी करते हैं, उसपर उनके फैंस की पारखी नजर होती है। जब भी किसी भी एक्टर से जुड़ी कोई भी खबर आती है तो वह सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती है। वहीं इसी बीच कुछ सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं, जिसमें कई सितारे एकसाथ नजर आ रहें हैं। जी हां! वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोनू सूद, एल्विश यादव, जैकलीन फर्नाडीज और शहनाज गिल एकसाथ नजर आ रहें हैं। दरअसल ये एकसाथ किसी प्रोजेक्ट के लिए नहीं, बल्कि खास मौके पर इकट्ठा हुए थे।


बागेश्वर बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे सोनू सूद समेत ये सितारे

सोनू सूद, एल्विश यादव, जैकलीन फर्नाडीज और शहनाज गिल के साथ इस फोटो में बागेश्वर बाबा भी दिखाई दे रहें हैं। दरअसल ये सभी सितारे बागेश्वर बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंचें थे। सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी वायरल हो रहें हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह सोनू सूद बागेश्वर बाबा का स्वागत और सत्कार करते दिख रहें हैं। सोनू सूद ने बागेश्वर बाबा को फूलों की माला पहनाई और फिर हाथ जोड़कर नमन किया। वहीं साथ ही वीडियो में सभी बागेश्वर बाबा के साथ तस्वीरें खिंचवाते भी नजर आ रहें हैं। देखें वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story