×

नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी, सोनू सूद से मिलने हैदराबाद से मुंबई ऐसे पहुंचा फैन, एक्टर ने शेयर की फोटो

दूर-दूर से सोनू सूद (sonu sood) से मिलने के लिए लोग आते हैं । हाल ही में सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक फैन के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 11 Jun 2021 8:10 AM GMT (Updated on: 11 Jun 2021 8:13 AM GMT)
नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी, सोनू सूद से मिलने हैदराबाद से मुंबई ऐसे पहुंचा फैन, एक्टर ने शेयर की फोटो
X

मुंबई: एक्टर सोनू सूद (sonu sood) दिल खोल कर जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं । कोरोना काल (coronavirus) में सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बन कर उभरे हैं । प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुँचाने से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पतालों में बेड की व्यवस्था करने से लेकर और भी कई अन्य काम लोगों के लिए करते आ रहे हैं । दूर-दूर से उनसे मिलने के लिए लोग आते हैं । हाल ही में सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक फैन के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं । इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनू सूद ने बताया कि कैसे ये फैंस हैदराबाद से मुंबई नंगे पांव उनसे मिलने आया ।

सोनू सूद ने फैंस के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा - वेंकटेश, मुझसे मिलने के लिए ये लड़का नंगे पैर हैदराबाद से मुंबई आया है । हालांकि उसके यहां तक पहुंचने के लिए ट्रांसपोर्टेशन का इंतजाम कर दिया था । वह वास्तव में प्रेरणादायक हैं । मैं इसका आभारी हूं ।

सोनू सूद ने आगे लिखा कि- प्लीज! मैं किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने के लिए उत्साहित नहीं कर रहा हूं । आप सभी से बहुत प्यार करता हूं । इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ये फैन अपने हीरो से मिलकर कितना खुश नजर आ रहा है ।

रियल लाइफ हीरो

सोनू सूद पिछले लॉकडाउन से ही लोगों की मदद करते आ रहे हैं । ये सिलसिला इस साल भी चल रहा है । लोगों को बीमारी से बचाने से लेकर नौकरी दिलाने तक एक्टर सभी काम कर रहे हैं । सोनू सूद भले फिल्मों में नेगेटिव रोल करते हो लेकिन रियल लाइफ में वो ही असली हीरो हैं । सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो लोगों की मदद सोशल मीडिया के जरिए करते रहते हैं । खुद कोरोना पॉजिटिव होकर भी वो लोगों की मदद करना नहीं भूले थे । उस दौरान भी घर बैठे वो ज़रुरतमंदों की लगातार मदद करते नज़र आए ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story