×

सोनू सूद के पास आते हैं इतने फोन कि दूध वाला भी हो गया परेशान

सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका दूध वाला अच्छे काम में उनका साथ देता नजर आ रहा है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 28 May 2021 2:23 PM GMT
sonu sood and his milkman
X

सोनू सूद (फोटो : सोशल मीडिया )

Sonu Sood: सोनू सूद (Sonu sood ) कोरोना महामारी (Coronavirus) के बीच लोगों की शुरू से मदद करते आ रहे हैं । लोग भी सोनू सूद को अपना मसीहा मानकर लगातार उनसे मदद मांग रहे हैं । देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर (coronavirus second wave India) का खतरनाक प्रभाव देखते हुए सोनू सूद ने अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर तक की व्यवस्था की है । लोगों को इस बुरे वक़्त में किसी चीज की कमी ना हो इसके लिए उन्होंने विदेशों से ऑक्सीजन मंगवाया । सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद की जा सकें । इसी बीच सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें उनका दूध वाला इस अच्छे काम में उनका साथ देता नजर आ रहा है ।

सोनू सूद ने अपने दूधवाले (sonu sood milkman) का एक वीडियो शेयर (sonu sood shared video) किया है, जिसमें वो दूध वाला लोगों की कॉल आने से परेशान हो गया है । लोग उसे कॉल करके सोनू सूद से बात करवाने को कहते हैं । वीडियो में सोनू सूद अपने दूध वाले को भी लोगों की मदद करने को कह रहे हैं । वह इस बात से परेशान हो गया है कि लोग उसे रात रात भर कॉल करके मदद की गुहार लगा रहे हैं।

वीडियो में सोनू सूद दूधवाले से पूछ रहे हैं कि उन्हें लोगों की मदद करने के लिए नंबर दिया था, वो लोगों की बात सुन रहे हैं या नहीं? जिसपर उनका दूध वाला बोलता है- सर सुबह सुबह फोन आने लगता है, 6 बजे फोन आ जाता है, 4 बजे फोन करते है, कभी 1 बजे फोन कर देते हैं । मैं इतना परेशान हो गया हूं कि कहने वाली बात नहीं है ।

कॉल आने पर सोनू सूद ने पूछा ये सवाल

जिसपर सोनू सूद बोलते हैं कि उन्हें भी तो फोन आते है, मैं भी तो सुन रहा हूं, तुम्हे क्या प्रॉब्लम है? इसपर दूध वाला बोलता है- सर आपका अलग दिमाग है, आपके पास इतना ताकत है, हमारे पास नहीं है । वो आगे बोलता है कि कोई भी काम करते रहों बीच में कॉल आ जाता है, सर है कि नहीं? सर कहां गए है, अभी बताओ? सोनू सूद ने बोला कि लोगों की मदद तो करनी पड़ेगी-जिपर दूध वाले ने बोला- मै करता हूं , ऐसा नहीं हैं की नहीं कर रहे हैं ।

सोनू सूद का वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने ट्वीट (sonu sood tweet) कर लिखा- मेरे दूधवाले गुड्डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं । सोनू सूद ने आलगे लिखा वो अब दबाव नहीं संभाल सकता, जिसे जानना है मैं इसे कैसे करता हूं वो एक दिन मेरे साथ रहे । आपको बता दें सोनू सूद द्वारा पोस्ट किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ही रहा है ।

सोनू सूद पिछले साल लगे लॉकडाउन (sonu sood work in lockdown) से लगतार गरीबों (sonu sood help poor) , मजदूरों और बेरोजगारों की मदद कर रहे हैं । वो प्रवासी मजदूरों की मदद से लेकर बेरोजगारों को नौकरी दिलाने, ऑपरेशन का खर्च उठाना और बच्चों को स्कॉलरशिप (sonu sood scholarship ) दिलाने तक सभी तरह के काम करते दिख रहे हैं ।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story