×

Sonu Sood Income Tax Hindi: इनकम टैक्स का सर्वे खत्म, सोनू सूद के घर से बाहर निकली IT टीम, जानें क्या लगा अधिकारियों के हाथ

Sonu Sood Income Tax Hindi: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के घर इनकम टैक्स रेड की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। दूसरे दिन सर्वे के करने के बाद आईटी टीम के देर रात एक्टर के घर से बाहर निकली।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 17 Sep 2021 4:43 AM GMT
Sonu Sood
X

सोनू सूद (डिजाइन फोटो- न्यूज ट्रैक)

Sonu Sood Income Tax Hindi: कोरोना काल में गरीबों का मसीहा बने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के घर पर इनकम टैक्स रेड की प्रक्रिया पूरी हो गई है। दूसरे दिन इनकम टैक्स का सर्वे (Income Tax Survey) करने पहुंची टीम देर रात को सोनू सूद के घर से बाहर निकली।

मिली जानकारी के अनुसार, दूसरे दिन जब इनकम टैक्स की टीम सोनू सूद (Sonu Sood Income Tax) के घर पर पहुंची, तब सोनू सूद की फैमिली भी वहीं मौजूद थी। देर रात तक चली पूछताछ के बाद इनकम टैक्स के अधिकारी लगभग रात साढ़े 12 बजे सोनू सूद के घर से बाहर निकले। बाहर निकलते समय अधिकारियों के हाथ में कुछ बैग देखे गए थे। हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि इनकम टैक्स की टीम को सोनू सूद के घर से कुछ मिला है या नहीं।

दरअसल 15 सितंबर को सोनू सूद के घर और ऑफिस पर आयकर विभाग ने छापा (Sonu Sood Ke Ghar Par Chhapa) मारा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू सूद की एक प्रॉपर्टी की अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोपों के बाद टीम प्रॉपर्टी का सर्वे कर रही थी। इस दौरान आईटी टीम ने सोनू सूद के छह ठिकानों पर रेड (Sonu Sood IT Raid) डाली थी।

सोनू सूद के घर पर आईटी की रेड (डिजाइन फोटो- न्यूज ट्रैक)

जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की एक रियल एस्टेट फर्म जो लखनऊ में स्थित है, इसके सौदे की जांच की गई। बताया जा रहा था कि इस सौदे में कर की चोरी की गई है, जिसके बाद आईटी टीम ने ये सर्वे शुरू किया। इस छापेमारी के दौरान अनिल सिंह (Anil Singh) का नाम सामने आया था।

मालूम हो कि हाल ही में सीएम केजरीवाल (Kejrival) ने सोनू सूद को दिल्ली के स्कूली छात्रों के लिए मेंटरशिप कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था। इस बैठक के बाद अटकलें लगाई जा रही थी कि सोनू सूद के राजनीति में एंट्री ले सकते हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story