Fateh Release Date: सोनू सूद की फिल्म फतेह के फर्स्ट लुक के साथ रिलीज डेट आई सामने

Fateh First Look Out: सोनू की अपकमिंग फिल्म जोकि जैकलीन फर्नांडिश के साथ है उसका फर्स्ट लुक आज ऑउट हो चुका है, इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट जारी कर दी गई है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 July 2024 10:10 AM GMT
Sonu Sood Jacqueline Fernandez Movie Fateh Release Date
X

Fateh Movie Poster (Image- Social Media)

Fateh Release Date: सोनू सूद जोकि बॉलीवुड और साउथ हर एक सिनेमा में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अपनी पर्सनाल्टी की वजह से नाम कमा चुके हैं। कोविड-19 में जिन लोगो को Sonu Sood के बारे में पता भी नहीं था, वो लोग सोनू सूद को जान चुके है। क्योंकि उन्होंने कोविड में आम लोगों के लिए रियल लाइफ हीरों का काम किया था। जिसके बाद Sonu Sood की पॉपुलर्टी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। यही वजह है कि सोनू सूद के फैंस को उनकी अपकमिंग मूवीज का बेसब्री से इंतजार रहता है। यदि आप भी सोनू सूद के फैंस है और उनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, तो बता दे कि Sonu Sood की अपकमिंग फिल्म जिसका नाम Fateh है उसकी रिलीज डेट पर से पर्दा उठ चुका है और फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी फतेह

सोनू सूद मूवी फतेह पोस्टर ऑउट (Sonu Sood Movie Fateh Poster Out)-

सोनू सूद (Sonu Sood) की फिल्म फतेह (Fateh Movie) का पोस्टर जारी कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टर में सोनू सूद का लुक उनकी अन्य फिल्मों से काफी ज्यादा हटकर है। पोस्टर में सोनू सूद शूट-बूट पहने हुए नजर आ रहे हैं। और किसी जेंटलमैन की तरह नजर आ रहे हैं। मेकर्स द्वारा फिल्म का दो पोस्टर जारी किया गया है। जिसमें पहले पोस्टर में सोनू सूद नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरे में सोनू सूद के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिश (Jacqueline Fernandez) नजर आ रही हैं। फिल्म का पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

सोनू सूद की फिल्म फतेह कब रिलीज होगी (Sonu Sood Movie Fateh Release Date)-

Sonu Sood की फिल्म Fateh के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी अनॉउंसमेंट किया गया है। बता दे कि सोनू सूद के फैंस को उनकी फिल्म Fateh के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा। सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिश की जोड़ी दर्शकों को इस साल नहीं अगले साल यानि 2025 में देखने को मिलेगी। फिल्म फतेह अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story