×

कोरोना के खिलाफ लड़ाई, सोनू सूद ने लांच किया फ्री कोविड हेल्प, घर बैठे होगा टेस्ट

कोरोना की इस लड़ाई में शुरुआत से ही एक्टर सोनू सूद ने लोगों की मदद की है ये सिलसिला अब भी कायम है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Monika
Published on: 27 April 2021 3:21 PM GMT (Updated on: 27 April 2021 3:34 PM GMT)
कोरोना के खिलाफ लड़ाई, सोनू सूद ने लांच किया फ्री कोविड हेल्प, घर बैठे होगा टेस्ट
X

सोनू सूद (फोटो : सोशल मीडिया)

मुंबई: कोरोना का कहर (Coronavirus) हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। जगह जगह अस्पतालों में ऑक्सीजन (Oxygen)की किल्लत हो गई है। दवाइयों (Medicine)की भी कमी होने लगी है। जिसके कारण जाने कितने लोगों ने अपनी जान गवाई है। लेकिन कोरोना की इस लड़ाई में शुरुआत से ही एक्टर सोनू सूद ने लोगों की मदद की है। जो सिलसिला अब भी कायम है। इस लड़ाई में सबका साथ देते देते एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) खुद भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। लेकिन वो तब भी अपना फर्ज निभाते रहे।

मंगलवार को सोनू सूद में एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वो देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जुंझ रहे लोगों की मदद के लिए मुफ्त कोविड हेल्प लांच किया है। ट्विटर पर पोस्ट करते हुए सोनू सूद ने लिखा- आप करें आराम, मुझे टेस्ट को संभालने दें, निशुल्क कोविड हेल्प की शुरुआत। जिसके साथ उन्होंने सूद फाउंडेशन, कृष्ण डायग्नोस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड, हील वेल 24 का नाम लिखा है।

हर कोशिश कर रहे मदद

इसके साथ ही सोनू सूद अपनी टीम के साथ लोगों को ऑक्सीजन सिलिंडर की व्यवस्था करने, अस्पतालों में बेड की उपलब्धता साथ ही दवाओं से लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना काल में सोनू सबके लिए मसीहा बन कर आए है जो अपनी जान की परवाह किए बिना ही सबकी मदद के लिए हाज़िर रहते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story