×

द सोनू सूद ढाबा: एक्टर ने बनाई रोटियां, वीडियो हो रहा वायरल

अभिनेता सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपना ढाबा खोले दिखाई दे रहे हैं...

Anshul Thakur
Written By Anshul ThakurPublished By Ragini Sinha
Published on: 27 July 2021 12:50 PM GMT (Updated on: 27 July 2021 1:06 PM GMT)
Sonu sood making roti
X

सोनू सूद ने बनाई रोटियां (social media)

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम एक जाने-माने फिल्म अभिनेता के रूप में तो मशहूर है ही। इसी के साथ उनका नाम आम लोगों के बीच अब एक फरिश्ते के तौर पर उभर रहा है। कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने आम जनता कि एक फरिश्ते की तरह निस्वार्थ भाव से मदद की है। कोरोना काल में सोनू सूद की लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गई है। फिलहाल एक्टर सोनू सूद एक पंजाब में सॉन्ग एलबम की शूटिंग कर रहे हैं।

सोनू का वीडियो हो रहा वायरल

सोनू सूद का अंदाज बहुत दिलचस्प है। लोगों की मदद के अलावा वह अपने अंदाज के लिए भी बहुत मशहूर है। किसी दिन वह सुपरमार्केट खोलते नजर आते हैं। तो कभी रिक्शा चलाते हुए नजर आते हैं। हाल ही में सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं।



सोनू ने बनाई रोटी

अभिनेता सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें वह अपना ढाबा खुली दिखाई दे रहे हैं। (Sonu Sood's Dhaba) वीडियो में सोनू रोटियां बनाते नजर आ रहे हैं और साथ ही कह रहे हैं कि, 'बॉस, रोटी तैयार है। मशहूर है सोनू सूद का यह ढाबा. पिछली बार जब यह ढाबा पंजाब में लगा था, तो तंदूर थोड़ा छोटा था। इसलिए रोटियां सस्ती थी। लेकिन इस बार रोटियां महंगी है। बॉस सीख रहे हैं। एक बार सोनू सूद के हाथ की बनी रोटियां खाली तो कहीं और नहीं जाओगे यह बात पक्की है। हम बहुत जल्दी-जल्दी रोटियां बनाते हैं. इसलिए जल्दी और पंजाब के मोगे की रोटियां खाएं'।



सोनू ने लिखा मजेदार कैप्शन

बीते दिन भी सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह रिक्शा पर बैठे व्यक्ति को फ्रेंड्स के साथ इंट्रोड्यूस कराते हुए कह रहे थे, 'यह कमल कुमार जी और यह सुबह-सुबह भैसों के लिए पट्टे लेकर जा रहे हैं। 9:10 बज गए हैं। क्या लेट नहीं हो गया। भैसों भूखी रह जाएंगी'। इसी तरह सोनू सूद और रिक्शा पर बैठा आदमी एक दूसरे से बात करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में सोनू सूद रिक्शा चलाते दिखाई दे रहे हैं। सोनू सूद इस वीडियो में भी मजाकिया अंदाज में ही नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन में लिखा है, 'भैंस को खिलाने का समय आ गया.. 'द मिल्कमैन'।

सोनू का आ रहा नया म्यूजिक वीडियो

बता दें कि हाल ही में सोनू ने फिल्म 'किसान' (Kisaan) को साइन किया है। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) में भी नजर आएंगे। सोनू फराह खान (Farah Khan) के साथ एक म्यूजिक वीडियो (Music Video) में भी काम कर रहे हैं, जो 30 जुलाई यानी उनके जन्मदिन पर रिलीज हो सकता है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story