×

Sonu Sood Upcoming Show : एक्टर सोनू सूद सुनाने जा रहे हैं अपने देश की कहानी, क्या आप सुनना पसंद करेंगे 'इट हैप्पेंस ऑनली इन इंडिया'

Sonu Sood : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की एक्टिंग का कमाल पिछले कुछ समय से पर्दे पर नजर नहीं आ रहा।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 26 Oct 2021 12:13 PM GMT
Sonu Sood
X

सोनू सूद (डिजाइन फोटो- न्यूज ट्रैक)

Sonu Sood Upcoming Show : रिल लाइफ के साथ - साथ रियल लाइफ में भी सबके हिरो बन चुके सोनू सूद बहुत जल्द एक टीवी शो लेकर आ रहे हैं। इस टीवी शो में सोनू सूद भारत की अनोखी कहानीयों के बारे में बात करेंगे। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की एक्टिंग का कमाल पिछले कुछ समय से पर्दे पर नजर नहीं आ रहा।

इसका कारण है सोनू सूद का रिल लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ में हिरो बनने पर ध्यान देना। पिछले साल आए महामारी के बाद से अभिनेता ने अपना अधिकतर समय जरुरतमंद लोगों को मदद पहुंचाने में लगाया है। वहीं एक्टर के फैंस लंबे समय से पूछ रहे थें कि वो पर्दे पर वापसी कब करेंगे। ऐसे में सोनू सूद ने अपने प्रशंसकों के इंतजार को खत्म करते हुए एक शो की घोषणा कर दी है।

सोनू सूद शो
Sonu Sood Ka Show

(फोटो-सोशल मीडिया)

एक्टर सोनू सूद ने इस शो की घोषणा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर की है। एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- घाट - घाट पर बदले पानी, चार कोस पे वाणी। अतरंगी इस देश की देखें, भईया अजब कहानी। कि जैसे ताज के पीछे क्या है राज, अटल टनल में क्या है खास। सुन ले ओ भईया इट हैप्पेंस ऑनली इन इंडिया।" वीडियो के अंत में उन्होंने कहा कि जानिए इस देश की अनोखी कहानियां मेरे साथ।

शो नेशनल ज्योग्राफिक चैनल पर आएगा
(Sonu Sood Ka Show National Geographic Channel Par)

बता दें कि यह शो नेशनल ज्योग्राफिक (National Geographic) चैनल पर आएगा। एक्टर ने अपने कैप्शन में शो की टाइमिंग के बारे में जानकारी दी है। कैप्शन में लिखा है कि इस टीवी शो का प्रीमियर रात, 8 बजे शुरु होगा।

नेशनल ज्योग्राफिक (फोटो-सोशल मीडिया)

वहीं यह शो आज यानी की 26 अक्टूबर से टेलीकास्ट होगी। गौरतलब है कि शो में भारत के अद्वितीय रुप के बारे में बात की जाएगी। भारत देख के अनूठेपन से दर्शकों को परिचय करवाया जाएगा।

सोनू सूद कवि चंद बरदाई का किरदार निभाते दिखेंगे
Sonu Sood Kavi Chand Bardai

वर्कफ्रंट की बात करें,तो अभिनेता सोनू सूद के आगामी फिल्म का नाम पृथ्वीराज है। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के संग दिखेंगे। फिल्म में सोनू सूद कवि चंद बरदाई का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म भारत के महान इतिहास पर आधारित है। फिल्म 'पृथ्वीराज' को निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने निर्देशित किया है। जबकि यशराज फिल्मस के बैनर तले यह फिल्म निर्मित है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story