×

सोनू सूद ने पूरा किया अपना वादा, तो युवक ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना महामारी के समय लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। कोरोना में फंसे हुए लोगों को ..

Shweta
Published on: 6 April 2021 9:25 AM GMT (Updated on: 7 April 2021 6:41 AM GMT)
सोनू सूद ने पूरा किया अपना वादा, तो युवक ने दिया ऐसा रिएक्शन
X

सोनू सूद ( सोशल मीडिया) 

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना महामारी के समय लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। कोरोना में फंसे हुए लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए बसों का प्रबंध किया। यही कारण है की सोनू सूद आज लोगों के मसीहा बन गये हैं। आए दिन सोनू लोगों की किसी न किसी माध्यम से मदद करते रहते हैं। करोड़ों की आबादी वाले देश में एक शख्स दिक्कत से जूझ रहा था तो वह सोनू सूद से मदद मांगी है। और सोनू सूद ने झट से उस शख्स की मदद कर दिए।

क्या है पूरा मामलाः

आप को बता दें कि अभिनेता सोनू सूद ने सुबह अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है कि 'दिन की शुरूआत कमाल है,हमेशा खुश रहें'। सोनू सूद आर्थिक रुप से परेशना एक युवक का सफल ऑपरेशन कराया। बताया जा रहा है कि उस युवक ने अपने ऑपरेशन के लिए सोनू सूद से मदद मांगी थी। ऑपरेशन सफल होने के बाद से मरीज युवक ने अपनी फोटो के साथ टैग करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि 'मेरे भगवान सोनू सूद जैसा,आपने वादा किया था उसकी वजह से अच्छी तरह से सर्जरी हो गई। आपको हर चीज के लिए शुक्रिया। आज मैं जो कुछ हूं और आगे जो भी रहूंगा उसकी वजह आप हैं मेरे भगवान'। यही वजह है कि सोनू सूद का दिन अच्छा बन गया।


सोनू सूद बने भगवानः

कोरोना संकट में सोनू सूद ने लोगों की मदद करने के लिए आगे बढ़े। आज लोगों रोजगारी के संकट से जूझ रहे हैं तो कोई इलाज के लिए परेशान हो रहा है। इन सभी लोगों की मदद सोनू सूद किसी न किसी माध्यम से करते हैं। और लोग सोनू सूद को बहुत दुआएं देते हैं। आज के दौर में लोग इन्हें भगवान मानते हैं। वहीं उनके नाम का कुछ लोग गलत फायदा भी उठा रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने मुंबई के ओशिवाड़ा पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें एक शख्स उनके नाम पर लोगों से पैसे ठग रहा था। फिलहाल सोनू सूद लोगों की मदद करने में हमेशा आगे रहते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की खबरों और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story