×

Sonu Sood ने फ्रांस से मंगवाए ऑक्सीजन प्लांट्स, जानें कब आएंगे भारत

रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू सूद ने पहले ऑक्सीजन प्लांट्स का ऑर्डर कर चुके है, जोकि 10 से 12 दिन के भीतर भारत पहुंच जाएगा।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 12 May 2021 5:03 AM GMT
Sonu Sood ने फ्रांस से मंगवाए ऑक्सीजन प्लांट्स, जानें कब आएंगे भारत
X

सोनू सूद (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के शुरुआती दौर से ही बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। देश में ऑक्सीजन (Oxygen) की किल्लत को दूर करने के लिए उन्होंने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स (Oxygen concentrator) चीन से भारत मंगवाए। इस सराहनीय कार्य के बाद अब सोनू सूद फ्रांस (France) से ऑक्सीजन प्लांट्स (Oxygen Plants) मंगाने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनू सूद ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है, 'देश में ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए मैनें कई सारे ऑक्सीजन प्लांट्स मंगाए हैं। सभी काम समय से पूरा होगा।'

सोनू ने ये भी कहा है, "हम देख रहे हैं कि बहुत सारे लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर्स की कमी का सामना करना पड़ रहा है। हम इन ऑक्सीजन सिलेंडर्स को पूरी तरह से भरकर जल्द से जल्द आप तक पहुंचाएंगे, जिससे इस समस्या का हल हो सके। हम पूरी कोशिश कर कर रहे हैं कि हर काम को सही समय पर खत्म किया जाए ताकि लोगों की जान बच जाए।"

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू सूद ने पहले ऑक्सीजन प्लांट्स का ऑर्डर कर चुके है, जोकि 10 से 12 दिन के भीतर फ्रांस से भारत पहुंच जाएगा। सोनू सूद के इन प्रयासों को हर कोई प्रशंसा कर रहा है। बताते चलें कि कोरोना के इस दौर में कई सेलेब्स लोगों की मदद कर रहे हैं, जिसमें अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, लता मंगेशकर, अनुपम खेर और सारा अली का नाम शामिल हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story