6 साल बाद नए सीजन के साथ वापस आ रहा CID, जानें कब और कहां देख सकेंगे

CID Season 2: सुनने में आया है कि 6 साल बाद एक बार फिर सीआईडी टेलीविजन पर वापस आ रहा है, आइए इसके बारे में आपको डिटेल में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Sep 2024 9:57 AM GMT
CID Season 2
X

 CID Season 2

CID Returning Back: सोनी टीवी पर आने वाला आइकॉनिक शो CID आप सभी को याद होगा, भला भूल भी कैसे सकते हैं, क्योंकि ये सोनी टीवी का सबसे पसंदीदा शोज में से एक था, इसके कुछ डायलॉग तो आज भी खूब बोले जाते हैं, जिनमें से एक है - कुछ तो गड़बड़ है दया। जी हां! ये डायलॉग आज भी लोग अपनी आम जिंदगी में इस्तेमाल करते हैं, वहीं इन सबके बीच अब CID फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है, जी हां! सुनने में आया है कि 6 साल बाद एक बार फिर सीआईडी टेलीविजन पर वापस आ रहा है, आइए इसके बारे में आपको डिटेल में बताते हैं।

टीवी पर फिर आ रहा CID (CID Coming Back)

टेलीविजन की गलियारों में खबरें फैल चुकीं हैं कि CID अपने नए सीजन की साथ वापसी करने को तैयार है, जी हां! इस खबर को सुन फैंस बेहद खुश हैं, क्योंकि CID को पसंद करने वालों की संख्या काफी अधिक है, इस शो को बच्चे, बूढ़े, नौजवान सभी पसंद करते थे, वहीं अब सूत्रों की मानें तो बहुत ही जल्द CID अपने नए सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेगा, यदि यह खबर सच होती है तो CID लवर्स की बल्ले बल्ले हो जायेगी, क्योंकि पूरे 6 साल बाद CID वापस आ रहा है।


जानिए कब से शुरू होगा CID का नया सीजन (CID New Season)

रिपोर्ट्स की मानें तो सोनी टीवी CID के नए सीजन की प्लानिंग में जुट चुका है, अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक हुआ तो यह शो इस साल नवंबर दिसंबर में सोनी टीवी पर शुरू हो सकता है, हालांकि अभी कुछ साफ तौर पर कहा नहीं जा सकता, क्योंकि मेकर्स की ओर से ऑफिशियल ऐलान किया जाना बाकी है। CID को लेकर यह भी बात सामने आ रही है कि सभी पुराने किरदार ही नजर आयेंगे, हालांकि कुछ नए चेहरे भी दिख सकते हैं, फिलहाल अब दर्शक मेकर्स द्वारा ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story