×

Sooryavanshi Song: 'टिपटिप बरसा पानी का' बना रिमेक, कैटरीना कैफ सेंसुअल डांस से बड़े पर्दे पर लगा रही आग

Sooryavanshi Song: टिप टिप बरसा पानी का रिमेक बनाया गया है, गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 6 Nov 2021 7:45 AM GMT (Updated on: 6 Nov 2021 8:13 AM GMT)
Sooryavanshi song released
X

Sooryavanshi: सॉन्ग 'टिपटिप बरसा पानी का' बना रिमेक (social media) 

Sooryavanshi: फिल्म 'सूर्यवंशी' ने बहुचर्चित गाना टिपटिप बरसा पानी का रिमेक बनाया। जिसमें एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने सेंसुअल परफॉर्मेंस से सबके होश उड़ा रही हैं। एक्ट्रेस के डांस परफॉर्मेंस को देखने के बाद सभी की आंखें खुली की खुली रह जा रही हैं। हाल ही में गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लाइक्स और कमेंट का बाढ़ आ गया है। गाने के वीडियो में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सिल्वर कलर की साड़ी में दिख रही हैं। जिसमें वो कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक डांस

फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के मेकर्स ने ठान लिया है कि वो इस फिल्म को हर मायने में सुपरहिट बनाकर ही दम लेंगे। इसी क्रम में शो के मेकर्स फिल्म ' मोहरा ' के आइकॉनिक सॉन्ग 'टिपटिप बरसा पानी' (Tip Tip Barsa Pani) के रिमिक्स वर्जन के साथ दर्शकों का दिल धड़काने आ चुके हैं। गाने में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एकबार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं इसबार इस गाने में पानी में आग लगाने का काम बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कर रही हैं। गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के डांस परफॉर्मेंस को देखने के बाद सभी की आंखें खुली की खुली रह जा रही हैं। गाने के वीडियो में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सिल्वर कलर की साड़ी में दिख रही हैं। जिसमें वो कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने वीडियो सॉन्ग को देखने के बाद कहा- 'वॉट अ वॉओ'

हाल ही में गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लाइक्स और कमेंट के बाढ़ आ गए हैं। वीडियो सॉन्ग को देखने के बाद सच में व्यूवर्स के पसीने छूटने लग रहे हैं। यहां तक कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने भी इस वीडियो सॉन्ग को देखने के बाद कह दिया है, " वॉट अ वॉओ। " वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने गाने के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, 'आग लगा दिया।' दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'रवीना बेस्ट हैं लेकिन कैटरीना ने पूरा इंसाफ किया है।' वहीं एक और यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ये तो ओरिजनल से भी बेस्ट है।'

गाने को 2 घंटे के अंदर ही 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

गाने में कैटरीना कैफ एक्ट्रेस रवीना टंडन को पूरी तरह से टक्कर देती दिखाई दे रही हैं। दोनों में से कौन श्रेष्ठ है यह बता पाना दर्शकों के लिए मुश्किल साबित हो रहा। गाने के हुक स्टेप्स को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। वहीं तनिष्क बागची ने गाने को फ्रेशनेस प्रदान करते हुए रिक्रिएट किया है। जबकि सिंगर अल्का याग्निक और उदित नारायण ने गाने को अपनी आवाज दी है। खुशी की बात यह है कि गाने को 2 घंटे के अंदर ही 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया है।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है

फिल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में खिलाड़ी कुमार के एक पर एक एक्शन सीन देखने को मिल रहे हैं। वहीं फिल्म के सारे गाने भी इतने शानदार हैं कि कोई भी इसे सौ बार गुनगुनाए बगैर नहीं रह पा रहा। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ अहम भूमिका में हैं। फिल्म में अजय और रणवीर की कैमियो अपीयरेंस है। इसमें जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायजादा, विवान भटेना, सिकंदर खेर, निकितिन धीर और जावेद जाफरी भी मुख्य किरदार की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story