×

South Actor Mallampalli Chandra Mohan Dies : साउथ एक्टर और कॉमेडियन मल्लमपल्ली चंद्र मोहन का हुआ निधन, दिल की बीमारी का चल रहा था इलाज

South Actor Mallampalli : साउथ इंडस्ट्री को एक तगड़ा झटका लगा है और आज मशहूर एक्टर और कॉमेडियन मल्लमपल्ली चंद्र मोहन का निधन हो गया। वो लंबे समय से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 11 Nov 2023 10:57 AM GMT
south actor mallampalli chandra mohan dies
X

south actor mallampalli chandra mohan dies

South Actor Mallampalli Chandra Mohan Dies : साउथ इंडस्ट्री को एक गहरा झटका लगा है क्योंकि इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और कॉमेडियन मल्लमपल्ली चंद्र मोहन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दीपावली से ठीक एक दिन पहले एक्टर के परिवार को गहरा सदमा लगा है और पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। बता दें कि चंद्र मोहन 82 साल के थे और लंबे समय से दिल से जुड़ी बीमारियों का सामना कर रहे थे और अब वह जिंदगी की जंग हार चुके हैं।

अस्पताल में हुआ निधन

11 दिसंबर को सुबह 9:45 पर मल्लमपल्ली चंद्र मोहन का निधन हुआ है। काफी वक्त से हैदराबाद के जुबली हिल्स के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था और अपनी जिंदगी का आखिरी वक्त उन्होंने यहीं पर गुजारा। जानकारी के मुताबिक 13 नवंबर को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा और एक्टर की मौत ने उनकी पत्नी और दोनों बेटियों को बुरी तरह से तोड़ दिया है।

एक्टर का करियर

मल्लमपल्ली चंद्र मोहन साउथ इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है। उनके निधन ने उनके चाहने वालों और करीबियों को गम में डुबो दिया है और फैंस को भी गहरा झटका लगा है। 1966 में एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्हें तमिलनाडु सम्मान से भी नवाजा जा चुका है इसके अलावा उन्हें कई बड़े-बड़े अवॉर्ड मिले हैं। 23 में 1943 को मल्लमपल्ली चंद्र मोहन का जन्म आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के एक गांव में हुआ था। उनका असली नाम चंद्रशेखर राव मल्लमपल्ली था। अपने करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story