×

South Actor Sathyaraj: बेहद मुश्किल हालातों से गुजर रहें हैं बाहुबली के कटप्पा, जानिए वजह

South Actor Sathyaraj Mother: ब्लॉकबस्टर फिल्म "बाहुबली" में कटप्पा का किरदार निभाकर दुनिया भर में फेमस हो चुके साउथ अभिनेता सत्यराज को लेकर एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Aug 2023 10:24 AM GMT
South Actor Sathyaraj: बेहद मुश्किल हालातों से गुजर रहें हैं बाहुबली के कटप्पा, जानिए वजह
X
South Actor Sathyaraj Mother (Photo- Social Media)
South Actor Sathyaraj Mother: ब्लॉकबस्टर फिल्म "बाहुबली" में कटप्पा का किरदार निभाकर दुनिया भर में फेमस हो चुके साउथ अभिनेता सत्यराज को लेकर एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। जी हां!! दरअसल अभिनेता सत्यराज की मां का निधन हो गया है। अभिनेता की मां ने शुक्रवार को अपनी अंतिम सांस ली।

94 साल की थीं सत्यराज की मां

अभिनेता सत्यराज के सिर से उनकी मां का साया हमेशा के लिए उठ गया, जिससे वह और उनका परिवार बुरी तरह टूट गया है। परिवार में मातम छाया हुआ है। बताते चलें कि कटप्पा की मां नाथम्बल 94 साल की थीं और वह बढ़ती उम्र संबंधी बीमारी से जूझ रहीं थीं, उन्होंने कोयंबटूर स्थित अपने घर पर शुक्रवार को अपना दम तोड़ दिया।

मां के निधन के वक्त शूटिंग कर रहे थे सत्यराज

अभिनेता सत्यराज एक बेहतरीन अभिनेता हैं, हालांकि दुनियाभर में उन्हें पहचान, उनके किरदार कटप्पा की वजह से मिली। सत्यराज का किरदार कटप्पा इतना पॉपुलर हुआ था, कि आधे से ज्यादा लोग उन्हें आज भी, उनके असली नाम से नहीं बल्कि कटप्पा के नाम से ही जानते हैं। बता दें कि जब अभिनेता सत्यराज की मां के निधन की खबर सामने आई तो वह हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, उन्होंने फौरन शूटिंग रोक दी और कोयंबटूर के लिए रवाना हुए। रिपोर्ट्स के मुताबिक सत्यराज की मां का अंतिम संस्कार कोयंबटूर में ही किया जाएगा।

अभिनेता कमल हासन ने दी जानकारी

अभिनेता कमल हासन ने सत्यराज के मां की निधन की जानकारी ट्विटर पर एक ट्वीट कर दी। जानकारी देते हुए कमल हासन ने सत्यराज की मां को श्रद्धांजलि दी और साथ ही परिवार के प्रति संवेदनाएं भी जताई। कमल हासन ने लिखा, "मित्र सत्यराज की मां के निधन की खबर सुनकर मुझे गहरा दुख हुआ, उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story