×

Dhanush की फिल्म "कैप्टन मिलर" के कलाकारों में शामिल हुए शिवराज कुमार

Captain Miller Movie: लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि शिवराज कुमार के धनुष स्टारर कैप्टन मिलर के कलाकारों में शामिल होने की पॉसिबिलिटी है।

Anushka Rati
Published on: 25 Oct 2022 5:17 AM GMT
Dhanush की फिल्म कैप्टन मिलर के कलाकारों में शामिल हुए शिवराज कुमार
X

Upcoming movie Captain Miller (image: social media)

Captain Miller Movie: आपको बता दें कि कॉलीवुड मेगास्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म जेलर में एक इंपोर्टेंट भूमिका निभाने के बाद शिवराजकुमार एलेजेड फॉर्म पर एक और तमिल फिल्म साइन की है। उन्हें अपनी अपकमिंग पीरियड एक्शन ड्रामा, कैप्टन मिलर में वर्सेटाइल अभिनेता धनुष के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा जा सकता है। इस प्रोजेक्ट को रॉकी फेम डायरेक्टर अरुण मथेश्वरन डायरेक्ट करेंगे।

वहीं इस विषय पर बात करते हुए, शिवराजकुमार ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा, "मैं धनुष का बहुत बड़ा फैन हूं। मैंने उनकी सारी फिल्में देखी हैं। दरअसल, मैं खुद को धनुष में देखता हूं! जिस तरह से वह अपने दोस्तों के साथ बिहेव करते हैं, वह बिल्कुल मेरे जैसा है या मैं उसके जैसा ही हूँ! हम ऐसे ही हैं! मुझे धनुष के लिए मेरा स्पेशल अटैचमेंट है। मैं उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका नहीं छोर सका। निर्देशक अरुण बेंगलुरु आए और 40 मिनट में मुझे पूरी कहानी सुनाई। इमोशनलन डिस्क्रिप्शन अपने आप में इतना अट्रैक्टिव था कि उन्होंने मुझे फिल्म दिखाई। रोल के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी, लेकिन मैं केवल इतना कह सकता हूं कि अगर हम आगे बढ़ते हैं, तो दर्शक उस बंधन से जुड़ पाएंगे जो मैं धनुष के साथ शेयर करता हूं। "

इसके साथ ही धनुष 2015 में वापस शिवराजकुमार के एक्शन एंटरटेनर फिल्म "वज्रकाया" के लिए एक गाना गाया। साथ ही 1930 के दशक की भारत की बैकग्राउंड के खिलाफ फिल्म कैप्टन मिलर में डार्क ह्यूमर का एक मैटेरियल शामिल होगा। अर्जुन त्यागराजन के सहयोग से सेंथिल त्यागराजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म का सह-निर्माण जी.सरवनन और साई सिद्धार्थ ने किया है। अब, टेक्निकल टीम में आते हुए, जीवी प्रकाश म्यूजिक निर्देशक के रूप में टीम में हैं। श्रेयस कृष्णा जहां सिनेमेटोग्राफर हैं, वहीं नागूरन फिल्म के एडिटर हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story