×

Vijay-Rashmika: रश्मिका संग सगाई की खबरों पर विजय ने तोड़ी चुप्पी, खुद कर दिया रिवील

Vijay-Rashmika: पिछले कई सालों से रश्मिका और विजय की डेटिंग की खबरें आ रहीं हैं, लेकिन अब जब दोनों की सगाई की खबरें सामने आईं तो विजय ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान दिया है, जो चर्चा में आ चुका है

Shivani Tiwari
Published on: 19 Jan 2024 5:16 PM GMT
Vijay-Rashmika
X

Vijay-Rashmika (Photo- Social Media)

Vijay-Rashmika Mandanna : साउथ इंडस्ट्री के मोस्ट लवेबल कपल रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा इन दोनों अपने रिश्ते को लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। विजय और रश्मिका की जोड़ी पर्दे की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है, हालांकि फैंस को ये दोनों साथ में इतने अच्छे लगते हैं कि फैंस चाहते हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं, ताकी ऑनस्क्रीन के साथ ही ऑफस्क्रीन भी यह जोड़ी दर्शकों की फेवरेट हो जाए। पिछले कई सालों से रश्मिका और विजय की डेटिंग की खबरें आ रहीं हैं, लेकिन इस कपल ने अबतक अपने रिश्ते पर कभी कोई बयान नहीं दिया, लेकिन अब जब दोनों की सगाई की खबरें सामने आईं तो विजय ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान दिया है, जो चर्चा में आ चुका है, आइए आपको भी बताते हैं।

क्या फरवरी में सगाई करेंगे विजय और रश्मिका

मनोरंजन जगत की गलियारों में पिछले कुछ दिनों से विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की सगाई की खबरों ने तुल पकड़ा हुआ है। समय के साथ विजय और रश्मिका की सगाई की खबरों पर मुहर लगती नजर आ रही थी कि अब विजय ने खुद ही इन ख़बरों पर पूर्णविराम लगा दिया है। जी हां!! विजय ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह करार दिया है।


जानिए क्या कहा विजय देवरकोंडा ने

विजय देवरकोंडा ने हाल ही में अपने दिए एक इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना संग फरवरी में सगाई करने की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मीडिया हर दो साल में मेरी शादी करवाना चाहती है, ऐसी अफवाह मैं हर साल सुनता आ रहा हूं, मीडिया मेरी शादी का इंतजार कर रही है। कुछ इस तरह विजय ने अपनी सगाई की खबरों पर रोक लगा दी, वहीं विजय का बयान सुन फैंस का दिल टूट गया है।


विजय और रश्मिका को लेकर उड़ी थी ये अफवाह

बताते चलें कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना को लेकर खबरें उड़ी थी कि दोनों फरवरी में सगाई करेंगे, सगाई के बाद ही दोनों दुनिया के सामने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करेंगे, लेकिन अब फैंस के इन खयाली पुलाव पर पानी फिर चुका है, क्योंकि विजय देवरकोंडा ने रश्मिका संग सगाई की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story