×

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने विग्नेश से की सगाई, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने विग्नेश शिवन संग सगाई कर ली है। यह काफी सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे ।

Shraddha
Published on: 25 March 2021 2:19 PM GMT
साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने विग्नेश से की सगाई, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
X

actress nayantara photos (social media)

मुंबई : साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने विग्नेश शिवन संग सगाई कर ली है। आपको बता दें कि यह काफी सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे । आपको बता दें कि विग्नेश ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। विग्नेश अपने इंस्टाग्राम के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें इस बात का साफ पता चल रहा है। जानते हैं इनकी लव स्टोरी के कई किस्से।

एक्ट्रेस नयनतारा - विग्नेश ने की सगाई

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रैंड से सगाई कर ली है। आपको बता दें कि यह दोनों 2015 से रिलेशनशिप में एक दूसरे के साथ हैं। इनकी जोड़ी काफी पसंद भी की जाती है। सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों की तस्वीरें वायरल होती दिखती है। अब इन्होंने अपने 5 साल के रिलेशनशिप को एक और नाम दे दिया है।

इनकी मुलाकात naanum rowdy dhaan के सेट पर हुई

एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश की पहली मुलाकात naanum rowdy dhaan के सेट पर हुई थी। तब से यह एक दूसरे के साथ है। आपको बता दें कि इनके अफेयर की खबर के साथ लोग इनकी शादी भी अफवाएं उड़ने लगी थी। कहा जाता है कि तह दोनों ने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया था। लेकिन आज इन्होंने अपने रिश्ते एक और नाम दे दिया है।




nayantara photos (social media)

प्रभुदेवा के साथ भी था नयनतारा का रिलेशन

एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर कहा जाता है कि इनका रिलेशन प्रभुदेवा के साथ भी था। आपको बता दें कि नयनतारा और प्रभुदेवा के चर्चे काफी होते थे। इनको लेकर यह भी कहा जाता है कि प्रभुदेवा ने नयनतारा से शादी करने के लिए अपनी पत्नी को तलाक तक दिया था। बताया जाता है कि प्रभुदेवा के तीन बच्चे हैं। यह चर्चा भी होती है कि इन दोनों ने काफी दिन तक लिवइन में भी रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story