×

Rashmika Mandanna मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, नीले रंग में काफी जच रहीं थी एक्ट्रेस

साउथ सुपरहिट फिल्म पुष्पा से लाइम लाइट में आई साउथ हीरोइन रश्मिका मंदाना जिन्होंने वैसे तो कई साउथ फिल्में की हैं पर पुष्पा में काम करने के बाद जैसे उनके लिए तरक्की के दरवाजे खुल गए हैं।

Anushka Rati
Published on: 27 Aug 2022 2:10 PM GMT
Rashmika Mandanna Internet sensational
X

Rashmika Mandanna Internet sensational (image: social media)

Rashmika Mandanna: साउथ सुपरहिट फिल्म पुष्पा से लाइम लाइट में आई साउथ हीरोइन रश्मिका मंदाना जिन्होंने वैसे तो कई साउथ फिल्में की हैं पर पुष्पा में काम करने के बाद जैसे उनके लिए तरक्की के दरवाजे खुल गए हैं। रशमिका को फिल्म पुष्पा के बाद कई फिल्मों के ऑफर्स भी मिल रहें हैं और साथ ही फिल्म के बाद से रश्मिका कि इंस्टाग्राम पर भी फॉलोअर की गिनती बढ़ गई है जहां वो सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली एक्ट्रेसेज कि लिस्ट में रश्मिका नंबर वन पर आती हैं।

इसके साथ आपको यह जानकारी भी दे दे की रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म "अलविदा" और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म "मिशन मजनू" से बॉलीवुड में अपने करियर कि शुरुआत करेंगी।

वहीं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भारत की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी क्यूट हरकतों ने उन्हें 'नेशनल क्रश' का खिताब भी दिया है। रश्मिका एक बड़े फैंस चेन कि भी रानी है और यह कहना किसी भी तरह से गलत नहीं होगा की रश्मिका इंडियन फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहीं हैं। वहीं रश्मिका ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट मूवीज का स्वाद चखा हैं और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स भी काफी सोच समझ कर चुन रहीं हैं। इनसब के साथ रश्मिका अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं और आए दिल अपनी ग्लैमरस पिक्चर्स और विडियोज शेयर करतीं रहती हैं। वहीं आज रश्मिका को मुंबई एयर पोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां उन्हें नीले रंग के कुर्ते और जींस में देखा गया, बता दें कि एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं अभिनेत्री रश्मिका को फैंस ने घेर लिया जो उसके साथ तस्वीरें क्लिक करना चाहते थे, तो उन्होंने शांति और प्यार से अपने फैंस को तस्वीरें क्लिक करने दीं जिसके बाद वह अपनी कार की ओर चली गईं और एयरपोर्ट से बाहर निकल गईं।

इस बीच अगर हम काम कि बात करें तो, रश्मिका मंदाना ने हाल ही में शोबिज में पांच साल पूरे किए हैं। उन्होंने 2016 में कन्नड़ फिल्म "किरिक पार्टी" से अपने करियर की शुरुआत की थी और कई तेलुगु फिल्मों में भी दिखाई दीं। वह आखिरी बार 2022 की द्विभाषी हिट फिल्म सीता रामम में डुल्कर सलमान और मृणाल ठाकुर के साथ दिखाई दी थीं। वहीं रश्मिका की फ्यूचर में फिल्म प्रोजेक्ट्स के बारे में, वह अमिताभ बच्चन के साथ "अलविदा" या सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ "मिशन मजनू" के साथ बॉलीवुड में अपनी मच अवेटेड शुरुआत करेंगी। वह फिल्म "वरिसु" में थलपति विजय के साथ और फिल्म "एनिमल" में रणबीर कपूर के साथ भी दिखाई देंगी। इससे पहले एक मीडिया हाउस से बात करते हुए रश्मिका ने यह खुलासा किया था कि रश्मिका ने करण जौहर की अगली फिल्म "स्क्रू ढीला" के लिए टाइगर श्रॉफ के साथ काम कर रहीं है जिसका 25 जुलाई को, करण जौहर ने टीज़र लॉन्च करते हुए टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म की एक झलक दी थी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story