×

Jyotika Divorce: ज्योतिका ने तोड़ी तलाक की खबरों पर चुप्पी, बताई मुंबई शिफ्ट होने की वजह

Jyotika Divorce: ये दोनों कलाकार एक समय में एक साथ कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं, और उनकी जोड़ी को सुपरस्टार जोड़ी के रूप में माना जाता है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 29 Jan 2024 2:30 PM GMT (Updated on: 29 Jan 2024 2:30 PM GMT)
Jyotika With Husband Suriya
X

Jyotika With Husband Suriya (Photos - Social Media) 

Jyotika Divorce : साउथ की सुपरस्टार जोड़ी सूर्य और ज्योतिका काफी लंबे समय कर मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह खबरें सामने आ रही है कि दोनों कपल एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं जिसने फैंस के बीच तहलका मचा कर रख दिया है जिस पर अब खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए अपनी तलाक की खबरों पर रिएक्ट किया है.

Jyotika With Husband Suriya


ज्योतिका ने कही ये बात

ज्योतिका ने तलाक की खबरों पर बयान जारी करते हुए कहा कि यह अफवाह बेबुनियाद है वह अपने बच्चे की पढ़ाई और अपने काम के लिए मुंबई शिफ्ट हुई है इसका यह मतलब नहीं है कि उनका उनके पति से तलाक होने वाला है इसलिए ऐसी खबरों पर विराम लगाया जाए उन्होंने बताया कि बॉलीवुड से उन्हें काफी लंबे टाइम से कम मिल रहा है इसलिए वह बच्चों के साथ मुंबई ही शिफ्ट हो गई अपने पति के पास चेन्नई लौट जाएंगी। ये दोनों कलाकार एक समय में एक साथ कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं, और उनकी जोड़ी को सुपरस्टार जोड़ी के रूप में माना जाता है।

Jyotika With Husband Suriya


वर्कफ्रंट

बता दें कि यह स्टार कपल एक बेटी और एक बेटा के पेरेंट्स है जो अक्सर ही सोशल मीडिया पर फैमिली फोटो शेयर करते रहते हैं जिन्हें फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है ज्योतिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बहुत ही जल्द अजय देवगन की फिल्म शैतान में नजर आने वाली है इसके अलावा इस फिल्म में आर माधवन भी नजर आएंगे जो कि एकदम हॉरर फिल्म है बता दे किया 8 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी इसके लिए दर्शकों को काफी लंबे समय तक इंतजार है वही सूर्य की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म गंगवा की शूटिंग खत्म की है जो कि अब तक की सबसे बड़ी ऐतिहासिक फिल्म मानी जा रही है

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story