×

South Industry की इस Actress के Birthday पर पति ने उड़ाए 3 करोड़

Nayanthara-Vignesh: साउथ इंडस्ट्री का एक बेहद ही लवेबल कपल सुर्खियों में आ चुका है, जी हां! और इसकी वजह यकीनन आपके होश उड़ा देगी।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Nov 2023 3:09 PM GMT (Updated on: 30 Nov 2023 3:10 PM GMT)
Nayanthara-Vignesh
X

Nayanthara-Vignesh (Photo- Social Media)

Nayanthara-Vignesh: साउथ इंडस्ट्री का एक बेहद ही लवेबल कपल सुर्खियों में आ चुका है, जी हां! और इसकी वजह यकीनन आपके होश उड़ा देगी। दरअसल साउथ फिल्म जगत से खबर आ रही है कि एक अभिनेत्री के जन्मदिन पर उनके पति ने उन्हें 3 करोड़ का महंगा तोहफा दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर हल्ला मच गई है। हम साउथ इंडस्ट्री के जिस पॉवर कपल की बात कर रहें हैं वह अभिनेत्री नयनतारा और उनके पति विग्नेश हैं।

विग्नेश ने एक्ट्रेस नयनतारा को दिया 3 करोड़ का गिफ्ट

साउथ की सुपरस्टार कहलाने वाली अभिनेत्री नयनतारा ने 18 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया। नयनतारा का बर्थडे 18 तारीख को था और अब तक एक्ट्रेस को उनके जन्मदिन के तोहफे मिल रहें हैं। अभी हाल में उनके पति विग्नेश ने उन्हें बेहद ही शानदार तोहफा दिया है, जिसकी कीमत सुन आपके होश उड़ जायेंगे। जी हां!! नयनतारा ने इस बात की जानकारी खुद दी है।


अभिनेत्री नयनतारा ने अपने पति विग्नेश द्वारा मिले उपहार की कुछ तस्वीर अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर की और उनका शुक्रिया अदा किया। विग्नेश ने अपनी लेडी लव को 3 करोड़ का गिफ्ट दिया है। अब आप सोच रहें होंगे कि आखिरकार विग्नेश ने नयनतारा को इतना महंगा कौन सा गिफ्ट दिया है, तो हम आपको बता दें कि दरअसल विग्नेश ने नयनतारा को नई कार गिफ्ट की है, जो कि मर्सिडीज है।


नयनतारा ने पति विग्नेश पर लुटाया प्यार

अभिनेत्री नयनतारा ने पति विग्नेश से मिले इस तोहफे का जिक्र सोशल मीडिया पर शेयर किया और उनपर खूब प्यार लुटाया। नयनतारा की नई मर्सिडीज ब्लैक कलर की है, उसके लोगो की तस्वीर शेयर करते हुए नयनतारा कैप्शन में लिखती हैं, "घर में आपका स्वागत है ब्यूटी... wikkiofficial मेरे प्यारे पति, सबसे प्यारे जन्मदिन के तोहफे के लिए शुक्रिया, लव यू।" नयनतारा की ब्रांड न्यू कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और टॉक ऑफ द टाउन बनी हुईं हैं।

नयनतारा वर्कफ्रंट

अभिनेत्री नयनतारा साउथ फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी का जलवा दिखा चुकीं हैं और कुछ समय पहले ही उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया। नयनतारा ने शाहरुख खान की फिल्म "जवान" के जरिए बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। बॉलीवुड में नयनतारा को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। वहीं अब उन्होंने अपनी एक नई साउथ फिल्म का ऐलान किया है, जिसका नाम "Annapoorani" है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story