South Actors: हाए! साउथ के इन सितारों ने बॉलीवुड फिल्मों का ऑफर ठुकराया, जानें फिर क्या हुआ हाल

South Actors: जानिए कुछ दक्षिणी सितारों के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों को ठुकरा दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 7 Feb 2022 11:00 AM GMT
South Actors: हाए! साउथ के इन सितारों ने बॉलीवुड फिल्मों का ऑफर ठुकराया, जानें फिर क्या हुआ हाल
X

South Actors: साउथ इंडियन एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) अब बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसी तरह विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) ने फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। वर्तमान समय में दक्षिण सिनेमा भारत में अपनी पकड़ मजबूत कर रहा है।

इसी के चलते बॉलीवुड निर्माताओं की दिलचस्पी दक्षिणी सितारों के प्रति दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है और ये सितारे कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग बॉलीवुड फिल्म मिलने के बाद भी रिजेक्ट कर देते हैं। जानिए कुछ दक्षिणी सितारों के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों को ठुकरा दिया है।


अल्लू अर्जुन ने ठुकराई 'बजरंगी भाईजान'

साउथ के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के पास ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लंबी फेहरिस्त है। उन्हें बॉलीवुड से एक बड़ी फिल्म का ऑफर भी मिला था। सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) में अभिनय करने से पहले कबीर खान (Kabir Khan) ने अल्लू अर्जुन से संपर्क किया था। लेकिन तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन के व्यस्त कार्यक्रम के कारण 'बजरंगी भाईजान' के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं कर सके।


नयनतारा ने ठुकराया 'चेन्नई एक्सप्रेस'

साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा बहुत जल्द शाहरुख खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दक्षिण की इस लोकप्रिय अभिनेत्री ने पहले शाहरुख खान की 'चेन्नई एक्सप्रेस' (Chennai) फिल्म में अभिनय करने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। इसके बाद फिल्म में दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई। यही नहीं जब निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने नयनतारा को 'वन टू थ्री फोर' का हिट गाना ऑफर किया, तो उन्होंने इसे भी ठुकरा दिया। बाद में निर्माताओं ने इस गाने के लिए प्रियामणि को चुना।


रश्मिका मंदाना ने ठुकराई 'जर्सी'

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandaana) फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन इससे पहले उन्हें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का ऑफर मिला था। लेकिन रश्मिका ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। कारण के रूप में उन्होंने कहा, "मैंने यह निर्णय अपने लक्ष्य को ध्यान में रखकर किया है और मुझे लगता है कि मेरा निर्णय सही है।" आगे उन्होंने कहा कि जर्सी को और भी बहुत कुछ चाहिए। क्योंकि यह लगभग एक यथार्थवादी फिल्म है। लेकिन मैं अभी सिर्फ व्यावसायिक फिल्में कर रही हूं, इसलिए मैं जर्सी जैसी फिल्मों के लिए तैयार नहीं हूं।


विजय देवरकोंडा ने 'लाइगर' को ठुकराया

'डियर कॉमरेड' के हिंदी रीमेक 'लाइगर' (Liger) के लिए पहले करण जौहर (Karan Johar) ने विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) को ऑफर दिया था। इस फिल्म को बनाने के लिए करण जौहर ने फिल्म 'डियर कॉमरेड' के राइट्स को करीब 6 करोड़ रुपये में खरीदे थें। लेकिन विजय ने अपनी ही ब्लॉकबस्टर फिल्म के रीमेक को ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें एक ही कहानी को दो बार कहने का कोई मतलब नहीं है। पहले की तरह भावनाओं को फिर से जगाना मुश्किल है। इसलिए वो रीमेक में काम नहीं करेंगे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story