South Indian Stars: साउथ के सुपरहिट कलाकार अब बॉलीवुड में, किसी की एक्टिंग ने मचाया धमाल, तो किसी के ठुमकों ने

साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों ने अपने अभिनय प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है। ऐसे में हर कोई उन्हें अपने फिल्मों में कास्ट करना चाहता है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 13 Jan 2022 9:11 AM GMT
South Indian Stars: साउथ के सुपरहिट कलाकार अब बॉलीवुड में, किसी की एक्टिंग ने मचाया धमाल, तो किसी के ठुमकों ने
X

South Indian Stars: बॉलीवुड के कई अभिनेता वर्तमान में दक्षिणी फिल्मों में काम कर रहे हैं। अजय देवगन (Ajay Devgan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इसके प्रमाण हैं। अजय और आलिया रिलीज के लिए तैयार बैठे फिल्म 'आरआरआर'(RRR) में दिखाई देने वाले हैं। वहीं दक्षिणी फिल्म अभिनेता भी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे हैं।

बाहुबली फिल्म से खास लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता प्रभास (Prabhas) ने भी बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया था। आसिन(Asin), जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza), कमल हसन (Kamal Hasan), धनुष (Dhanush) और श्रुति हसन (Shruti Hasan) का नाम भी इसमें शामिल है।

जल्द ही साउथ के कुछ नए सितारे बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। आइए जानते हैं बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले साउथ के इन नए कलाकारों के बारे में।

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana)

नेशनल क्रश बन चुकी साउथ की फेमस अभिनेत्री 'रश्मिका मंदाना ' (Rashmika Mandana) जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। रश्मिका बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर फिल्म 'मिशन मजनू'(Mission Majnu) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

इसके अलावा रश्मिका बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye ) में भी नजर आएंगी। रश्मिका की पहली फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी। रश्मिका ने कन्नड़ सिनेमा से अपना सिनेमाई डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया।

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda)

दक्षिणी सुपरस्टार विजय देवरकोंडा फिल्म 'लाइगर' (Liger) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में उन्हें अनन्या पांडे के अपोजिट कास्ट किया गया है। दर्शक इस फिल्म में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब हैं।

फिल्म लाइगर का निर्देशन फेमस डायरेक्टर पुरी जग्गनाध कर रहे हैं। फिल्म के रिलीज डेट का खुलासा अभी नहीं किया गया है। हालांकि उम्मीद है कि यह फिल्म इसी साल दर्शकों को देखने को मिल सकती है।

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) में आइटम सॉन्ग की वजह से चर्चा में हैं। सामंथा द्वारा अभिनीत आइटम सॉन्ग ऊ अंतावा ऊ ऊ (Oo Antava Oo Oo Antava) अंतावा वर्तमान में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

सामंथा ने हिंदी वेब सीरीज 'फैमिली मैन' (Family Man) में काम किया है। लेकिन जल्द ही वो एक हिंदी फिल्म में काम करके बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सामंथा और अभिनेत्री तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म के नाम का खुलासा फिल्हाल नहीं किया गया है।

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)

सर्वविदित है कि अभिनेता नागा चैतन्य फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म पूरी तरह से बनकर तैयार है। इसे बस अब रिलीज होना है। फिल्म में अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिका निभाएंगे। लाल सिंह चड्डा हॉलीवुड फिल्म 'फोरेस्ट गंप' (Forest Gump) की हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में अभिनेता नागा चैतन्य बाला नाम के शख्स की भूमिका निभाएंगे।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story