×

साउथ इंडियन एक्ट्रेस Pranitha Subhash ने दी खुशखबरी,जल्द माँ बनने वालीं हैं एक्ट्रेस

साउथ इंडियन एक्ट्रेस Pranitha Subhash ने ऐसी खबर सुनाई है जिससे उनके फैंस झूम उठे हैं। दरअसल प्रणिता जल्द ही माँ बनने वालीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 11 April 2022 12:10 PM GMT
Pranitha Subhash Pregnancy
X

 Pranitha Subhash Pregnancy (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

South Indian Actress Pranitha Subhash Pregnancy News: साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने ऐसी खबर सुनाई है जिससे उनके फैंस झूम उठे हैं। दरअसल प्रणिता जल्द ही माँ बनने वालीं हैं। उन्होंने ये जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है।

प्रणिता सुभाष अपने पहले बच्चे के लिए प्रेग्नेंट हैं। इस खबर को बताते हुए प्रणिता ने अपने पति के साथ फोटोज शेयर की है। ये सभी फोटोज काफी रोमांटिक अंदाज़ में खिचवाई गयी है। ये जानकारी मिलने के बाद से ही फैंस काफी खुश हैं। फोटोज में एक्ट्रेस काफी खुश लग रहीं हैं और उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो भी साफ तौर पर दिख रहा है। एक्ट्रेस ने सभी तस्वीर काफी अलग अंदाज़ में खिचवाई हैं। उनका इस खुशखबरी को देने का अंदाज़ सभी को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीरों में प्रणिता सुभाष की एक्ससाइटमेंट और ख़ुशी साफ़ झलक रही है।

साथ ही एक और खास बात है कि एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने ये खुशखबरी पति के 34वें जन्मदिन पर शेयर की है। जिसने इस खबर को और खास बना दिया। यक़ीनन उनके पति नितिन के लिए जन्मदिन का इससे बड़ा तोहफा नहीं हो सकता होगा। इसके साथ ही प्रणिता ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है उन्होंने लिखा है," 'मेरे पति के 34वें जन्मदिन के लिए...एंजल्स के पास हमारे लिए उपहार है। "तस्वीरों में एक्ट्रेस पति को गले लगाए हैं और अपनी सोनोग्राफी की रिपोट्स पकडे हैं। जिससे उन्हें कुछ कहने की ज़रूरत ही नहीं पड़ी होगी। इसी के साथ प्रणिता ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि उन्होंने अपना पहला ट्राइमेस्टर सफलतापूर्वक कर लिया है, लेकिन अभी भी वो थोड़ा घबराई हुई हैं दरअसल वो अपनी ड्यू डेट को लेकर थोड़ी असमंजस में हैं।

दरअसल प्रणिता ने पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधीं थीं। उनकी शादी 30 मई, 2021 को बैंग्लुरु बेस्ड बिजनेसमैन नीतिन राजू के साथ हुई थी। इसके बाद उन्होंने अपनी शादी की जानकारी फैंस को 1 जून को सोशल मीडिया के जरिए दी थी। आपको बता दें प्रणिता सुभाष तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। उन्होंने फिल्म बावा ('Baava) से डेब्यू किया था जो 2010 में रिलीज़ हुई थी। जिसमे उनके काम को काफी सराहा गया था।

आपको बता दें प्रणिता की काफी फैन फॉलोइंग है और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने से जुडी जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करतीं रहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story