×

South Indian Movies: इस वीकेंड ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीमिंग की जाएगी ये साउथ फिल्में, हो जाइए तैयार

South Indian Movies: यहां दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक लिस्ट दी गई है जो विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थीं और फिर एक बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा रहीं हैं ये साउथ के सुपरस्टार्स की लेटेस्ट रिलीज़ फिल्में जिन्हे आपको किसी भी कीमत पर मिस नहीं करना चाहिए।

Anushka Rati
Published on: 17 Sep 2022 6:15 AM GMT
South Indian Movies: इस वीकेंड ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीमिंग की जाएगी ये साउथ फिल्में, हो जाइए तैयार
X

South Indian latest release movies (image: social media)

South Indian Movies: आपको बता दें कि, इस बार का वीकेंड आपके लिए बन सकता है मनोरंजन का समय है और सबसे पहली बात जो दिमाग में आती है जब हम मनोरंजन के बारे में सोचते हैं तो वह है फिल्में और साउथ राइट से बेहतर क्या हो सकता है? वहीं इस सप्ताह डिफरेंट जेनर की ओटीटी रिलीज़, मास मसाला से लेकर रोम-कॉम तक की एक्सेस है तो अब समय आ गया है, यहां दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक लिस्ट दी गई है जो अलग अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थीं और आपको उन्हें किसी भी कीमत पर मिस नहीं करना चाहिए।

विक्रांत रोना

सिनेमाघरों में सक्सेसफुली चलने के बाद, विक्रांत रोना ने 2 सितंबर को कन्नड़ में स्ट्रीमिंग के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म, ज़ी 5 को हिट किया। चूंकि फिल्म एक अखिल भारतीय है, तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम संस्करण सितंबर को हॉटस्टार + डिज़नी पर रिलीज़ किए जाएंगे। 16. अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में किच्छा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिकाओं में हैं।


रामा राव ऑन ड्यूटी


अगर आपके दिमाग में देखने के लिए कुल मास मूवी है, तो रवि तेजा एक्शन मूवी को मिस नहीं करना चाहिए। रवि तेजा और डिंपल हयाती अभिनीत तेलुगु एक्शन मिस्ट्री फिल्म आखिरकार 15 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म SonyLiv पर रिलीज हुई। नवोदित निर्देशक सरथ मंडावा द्वारा निर्देशित, रामाराव ऑन ड्यूटी की कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, और यह फिल्म 1995 की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

कृपया ध्यान दें

जितिन इसाक थॉमस द्वारा लिखित और निर्देशित, अटेंशन प्लीज एक मलयालम थ्रिलर है जो मौजूदा सामाजिक मुद्दों के बारे में बहुत कुछ बताती है। फिल्म में विष्णु गोविंदम, अथिरा कलिंगल, श्रीजीत और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।


विरुमान

कार्थी की तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म विरुमन वर्तमान में अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीमिंग कर रही है। फिल्म में कार्थी को 'देसी' अवतार में दिखाया गया है, जो मरने वाले प्रशंसकों को पूरा करता है। एम मुथैया द्वारा निर्देशित, फिल्म में प्रमुख फिल्म निर्माता शंकर की बेटी अदिति शंकर मुख्य भूमिका में हैं और उनके अभिनय की शुरुआत है। फिल्म 2डी एंटरटेनमेंट बैनर के तहत सूर्या और ज्योतिका द्वारा निर्मित है।


खैर, अगर आप अभी भी एक्सप्लोर करना चाहते हैं तो सीता रामम, कोबरा, 7 डेज़ 6 नाइट्स, पप्पन और आदि जैसी फिल्में देखें, जो पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई थीं और दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story