×

God Father Movie: 28 सितंबर को चिरंजीवी की फिल्म का प्री-रिलीज, मेकर्स ने किया बड़ा अनाउंसमेंट

God Father’s Pre-Release Event: साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के गाइडेंस वाले गॉडफादर का ह्यूज प्री-रिलीज इवेंट इस साल 28 सितंबर को आयोजित किया जाएगा।

Anushka Rati
Published on: 25 Sep 2022 2:18 PM GMT
God Father Movie: 28 सितंबर को चिरंजीवी की फिल्म का प्री-रिलीज, मेकर्स ने किया बड़ा अनाउंसमेंट
X

God Father Movie (image: social media)

God Father's Pre-Release Event: आपको बता दें कि, चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म राजनीतिक थ्रिलर, गॉडफादर के साथ सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगे। इस प्रोजेक्ट ने पहले ही मूवी लवर्स के बीच एक बड़ी डिस्कशन का सब्जेक्ट बन चुकी है और अब निर्माताओं ने ये भी अनाउंसमेंट किया है कि इस साल 28 सितंबर को आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में नेल-बिटर के लिए भव्य प्री-रिलीज़ इवेंट आयोजित किया जाएगा। वहीं इस खबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, "मेगा तमाशा के लिए तैयार हो जाओ #GodFather GRAND PRE RELEASE EVENT 28 सितंबर को शाम 6 बजे से अनंतपुर में।"

इस बीच मोहन राजा द्वारा निर्देशित, गॉड-फादर सुपरस्टार मोहनलाल नायक के रूप में 2019 की फिल्म लूसिफ़ेर के ऑफिशियल तेलुगु रीमेक को मार्केट करता है। साथ ही फिल्म के आर्टिस्ट्स में लेडी सुपरस्टार नयनतारा, सलमान खान, निर्देशक पुरी जगन्नाथ और सत्य देव भी मेन कैरेक्टर्स के रूप में शामिल हैं।

चिरंजीवी एंटरप्राइजेज द्वारा निभाए गए एक जन नेता के बारे में बात करें तो, जो दो दशकों से अपने होमटाउन से एक्साइलेड है। इसके अलावा जब वह लौटने का प्लान बना रहें हैं,

इसके अलावा, चिरंजीवी ने निर्देशक मेहर रमेश के साथ एक एंटरटेनमेंट ग्रुप, भोला शंकर के लिए भी सहयोग किया है। फिल्म में बाकी के साथ तमन्ना भाटिया और कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मेगास्टार के पास श्रुति हासन के साथ मेगा 154 भी है।

साथ ही चिरंजीवी, जिन्होंने हाल ही में इंडस्ट्री में 44 साल पूरे किए हैं। साथ ही ट्विटर अकाउंट पर एक नोसटाॅल्जिक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "चिरंजीवी अभिनेता जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आज, 22 सितंबर 1978, 44 साल पहले इंडस्ट्री में आए थे! मैं इस असीम प्यार और स्नेह का ऋणी हूं। तुम सब से, आज तक प्यार हांसिल किया! मैं आज तक सब कुछ का ऋणी हूं! विनम्र और आभारी! "

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story