×

God Father Movie: चिरंजीवी ने किया खुलासा, कहा- मोहन राजा के निर्देशन का क्यों किया चयन

God Father: साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने हाल ही में इस बात खुलासा किया कि उन्होंने मोहन राजा के निर्देशन में बनी फिल्म गॉडफादर को क्यों चुना। तो आइए देखते हैं वीडियो और जानते हैं उनकी पूरी बात।

Anushka Rati
Published on: 26 Sep 2022 12:16 PM GMT (Updated on: 26 Sep 2022 12:49 PM GMT)
God Father Movie: चिरंजीवी ने किया खुलासा, कहा- मोहन राजा के निर्देशन का क्यों किया चयन
X

South Superstar Chiranjeevi (image: social media)

God Father: आपको बता दें कि, चिरंजीवी के फैंस मेगास्टार को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से फिल्म गॉडफादर इंतजार कर रहे हैं। जहां फिल्म "आचार्य" अभिनेता चिरंजीवी ने अपने करियर में पहली बार मोहन राजा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में नमक और काली मिर्च का लुक देंगे। वहीं हाल ही में, निर्माताओं ने ये अनाउंसमेंट किया कि राजनीतिक सस्पेंस ड्रामा के लिए ह्यूज प्री-रिलीज़ इवेंट इस साल 28 सितंबर को आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में होगा।

साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान,चिरंजीवी से जब ये पूछा गया कि उन्होंने इस फिल्म को क्यों चुना जिसमें कोई हीरोइन या गाना नहीं है। तो चिरंजीवी ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा, फिल्म की कहानी राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा से इतनी इनफ्लुएंस्ड है कि इसमें गाने और नायिकाओं की कोई जरूरत नहीं है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि, ये इमोशन्स हर सीन के साथ बढ़ते रहेंगे और दर्शकों को पता ही नहीं चलेगा कि उन पर क्या असर होगा। उन्होंने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि इन सभी भावनाओं के साथ होने पर ही उन्होंने इस फिल्म का चयन किया और सभी के ट्रेलर देखने और उनके ऐसे रिएक्शंस देखने के बाद, उन्हें लगता है कि वह सही हैं।

इसके साथ ही इस फिल्म में चिरंजीवी के अलावा, फिल्म के बाकी आर्टिस्ट्स में नयनतारा, सलमान खान, निर्देशक पुरी जगन्नाथ और सत्य देव भी शामिल हैं। वहीं फिल्म "गॉडफादर" चिरंजीवी द्वारा निभाए गए एक जन नेता के जीवन का परसुएंस करता है। जहां अपने होम टाउन से दो दशकों तक निर्वासित रहने के बाद, उन्होंने वापसी करने का फैसला किया। वहीं कुछ लोग इस खबर से खुश होते हैं, तो कुछ लोग उन्हें अपने जीवन से दूर रखने के लिए अपने रास्ते से हटाना चाहते हैं।

इस बीच हम आपको यह भी बता दें कि, चिरंजीवी ने हाल ही में इंडस्ट्री में 44 साल पूरे किए हैं। इस अवसर को याद करते हुए, मेगास्टार ने ट्विटर पर एक नोस्टाल्जिक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "चिरंजीवी अभिनेता जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आज, 22 सितंबर 1978, 44 साल पहले पैदा हुए थे! मैं आप सभी से हांसिल हुए इस असीम प्यार और स्नेह का कर्जदार हूं, आज तक! मैं आज तक सब कुछ का कर्जदार हूँ! विनम्र और आभारी हूँ!"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story