×

GodFather Movie: चिरंजीवी ने शेयर की एक बीटीएस वीडियो, नयनतारा को दी राजनीतिक थ्रिलर की जानकारी

GodFather Movie: अपनी फिल्म की रिलीज से कुछ दिनों पहले ही साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने एक्ट्रेस नयनतारा के साथ अपनी शूट डायरी से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। जहां दोनों को फिल्म के सेट पर दोनों के बीच की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है।

Anushka Rati
Published on: 2 Oct 2022 7:44 AM GMT
GodFather Movie: चिरंजीवी ने शेयर की एक बीटीएस वीडियो, नयनतारा को दी राजनीतिक थ्रिलर की जानकारी
X

Upcoming movie Godfather (image: social media)

GodFather Movie: साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने फिल्मी कैरियर में कई सुपरहिट तो कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। वहीं मेगास्टार चिरंजीवी के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म्स के लिए काफी एक्साइटेड और बेसब्र हैं और साथ ही उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने का इंतजार नहीं कर पा दें हैं।

बता दें कि चिरंजीवी की हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म गॉडफादर में जहां साउथ के सुपरस्टार्स नजर आएंगे वहीं इस फिल्म में बॉलीवुड के भाईजान यानी के सलमान खान ने भी अपनी एक्टिंग और एक छोटे पर दमदार रोल से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। जैसा की हमने टीजर में देखा की सलमान खान मेगास्टार चिरंजीवी के भाई के रोल में नजर आ रहें है जिसमें सलमान खान बेहद अट्रैक्टिव और धांसू एक्शन करते नजर आ रहें हैं।

आपको बता दें कि साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म राजनीतिक थ्रिलर गॉडफादर के सेट से नयनतारा के साथ एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। जहां मेगास्टार चिरंजीवी अपनी फिल्म में एक जन नेता ब्रह्मा की भूमिका निभाएंगे, वहीं लेडी सुपरस्टार नयनतारा सत्यप्रिया जयदेव की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वहीं मोहन राजा के निर्देशन में बनी यह प्रोजेक्ट 2019 में आई मलयालम फिल्म "लूसिफ़ेर" की ऑफिशियल तेलुगु रीमेक है, जिसमें सुपरस्टार मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं आरबी चौधरी और एनवी प्रसाद इस बड़े बजट पर फिल्म को ऑपरेट कर रहे हैं, जबकि कोनिडेला सुरेखा इसे प्रेजेंट कर रही हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story