×

GodFather Movie: चिरंजीवी स्टारर फिल्म "गॉडफादर" का टीजर हुआ आउट, फैंस हुए सुपर एक्साइटेड

GodFather Teaser Released: साउथ इंडियन मेगा सुपरस्टार चिरंजीवी कि लेटेस्ट और मच अवेटेड मूवी "गॉडफादर" जो एक राजनीतिक थ्रिलर है और वहीं चिरंजीवी के बर्थडे से एक दिन पहले इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया।

Anushka Rati
Published on: 22 Aug 2022 1:51 AM GMT
GodFather Movie: चिरंजीवी स्टारर फिल्म गॉडफादर का टीजर हुआ आउट, फैंस हुए सुपर एक्साइटेड
X

Godfather teaser out now (image: social media)

Godfather teaser: आपको बता दें कि, मेगास्टार चिरंजीवी के कल यानी की 22 अगस्त को 67 साल के होने से पहले, उनकी अपकमिंग राजनीतिक थ्रिलर फिल्म "गॉडफादर" के निर्माताओं ने फिल्म का हाइप्ड टीज़र जारी कर दिया है। जैसा कि उम्मीद थी, शक्तिशाली ट्रेलर हमें फिल्म के सभी मेन कैरेक्टर्स से परिचित कराता है।

वहीं टीजर में हमने देखा की मेगास्टार चिरंजीवी थोड़े ही समय में जनता के नेता बन जाते हैं और "गॉडफादर" का टाइटल हासिल कर लेते हैं। इसके साथ ही उन्हें अपने होमटाउन से दो दशकों के लिए एक्साइल्ड कर दिया जाता है। इसके साथ ही कहानी उनकी वापसी की घोषणा के साथ शुरू होती है। जहां कई लोग इस खबर से खुश हैं, वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उन्हें फिर कभी नहीं देखना चाहते। नफरत करने वालों की सूची में नयनतारा का कैरेक्टर और राज्य के मुख्यमंत्री सत्य देव शामिल हैं। इनके अलावा कुछ अधिकारि भी उसे अपने रास्ते से हटाने का आदेश देता है।

वहीं इन सबके बीच गॉडफादर के बड़े समर्थक सलमान खान आते हैं। जहां सलमान खान को यह कहते हुए सुना जाता है, "लग रहा है बड़ी लंबी प्लानिंग चल रही है... अपने इस छोटे भाई को भूल न नहीं... कहे तो आजाता हूं..." इसके बाद, चिरंजीवी उसे अपने आदेश की इंतजार करने के लिए कहते हैं।

बता दें कि, मोहन राजा का निर्देशन में बनी 2019 की मलयालम फिल्म लुसिफर का एक आधिकारिक तेलुगु रीमेक है। जिसमें हीरो के रूप में सुपरस्टार मोहनलाल हैं। वहीं कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स के बैनर तले बड़े पैमाने पर आरबी चौधरी और एनवी प्रसाद द्वारा ज्वाइंटली सपोर्टेड फिल्म है। वहीं गॉडफादर को कोनिडेला सुरेखा पेश कर रही है।

इसके अलावा सलमान खान एक पावरफुल रोल में मेगास्टार के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे और लेडी सुपरस्टार नयनतारा महिला प्रधान के रूप में इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। इन सब के अलावा फिल्म "गॉडफादर" में, लिगर के निर्देशक पुरी जगन्नाथ, सुनील गंगव्वा, ब्रह्माजी और दिवि वाद्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story