×

Chiranjeevi को मिला 'इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' अवॉर्ड, सुपरस्टार ने किया इंडस्ट्री न छोड़ने का वादा

Chiranjeevi: मेगास्टार चिरंजीवी को हाल ही में इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया था। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कभी नहीं छोड़ने का वादा किया।

Anushka Rati
Published on: 29 Nov 2022 6:47 AM GMT
Chiranjeevi को मिला इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर अवॉर्ड, सुपरस्टार ने किया इंडस्ट्री न छोड़ने का वादा
X

Indian International Film Festival (image: social media)

Chiranjeevi won Indian Film Personality Award: साउथ इंडस्ट्री के महानायक चिरंजीवी निस्संदेह इस समय साउथ के सबसे अधिक मनाए जाने वाले में से एक है। टॉलीवुड स्टार को सालों से कई फैंस से सम्मानित किया गया है और उनकी टोपी में एक और पंख जुड़ गया है। आचार्य अभिनेता को हाल ही में 53वें इंडियन इंटरनेशनल फिल्म इवेंट (IFFI) में भारतीय फिल्म पर्सनेलिटी का अवार्ड मिला। इस सम्मान से एक्साइटेड मेगास्टार ने फिल्म इंडस्ट्री और अपने फैंस के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

चिरंजीवी ने जीता इंडियन फिल्म पर्सनेलिटी अवार्ड:

साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ मान्यताएं खास होती हैं और यह पुरस्कार उसी कैटेगरी में आता है। अभिनेता चिरंजीवी ने कहा कि वह एक मिडिलक्लास फैमिली में पैदा हुए थे। विनम्र माता-पिता के लिए और वह फिल्म इंडस्ट्री के लिए अपनी प्रसिद्धि, नाम, करिश्मा, सभी प्रिविलेज का श्रेय देते हैं। चिरंजीवी ने आगे राजनीति में अपनी एस्पिरेशंस को आगे बढ़ाने के लिए अभिनय छोड़ने के अपने फैसले पर विचार किया। अभिनेता ने अपने जीवन में फिर कभी ऐसा नहीं करने की कसम खाई। उन्होंने फैन्स से वादा किया कि वह फिल्म इंडस्ट्री को कभी नहीं छोड़ेंगे।

चिरंजीवी ने यह भी कहा कि वह दुनिया भर के तेलुगु फिल्म प्रशंसकों के प्यार के गुलाम हैं और उसी प्यार के कारण उन्हें इस तरह के पुरस्कारों से सम्मानित किया जा रहा है।

चिरंजीवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स:

इसके अलावा चिरंजीवी मोस्ट अवेटेड मास एंटरटेनर वाल्टेयर वीरय्या के साथ सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगे। बॉबी के निर्देशन में बनी इस प्रोजेक्ट्स को सभी बिजनेस मैटेरियल से भरपूर एक जन-एक्शन एंटरटेनर बताया जा रहा है। फिल्म संक्रांति 2023 पर एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

कलाकारों के बारे में बात करते हुए, चिरंजीवी के अलावा, वाल्टेयर वीरैय्या मास महाराजा रवि तेजा को मुख्य भूमिका में श्रुति हासन के साथ प्रमुख भूमिका में पेश करेंगे।

माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले नवीन येरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा निर्देशित, जीके मोहन फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, आर्थर ए विल्सन ने फिल्म की छायांकन की देखभाल की है, जबकि निरंजन देवरमाने एडिटिंग डिपार्टमेंट के प्रमुख हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story