×

South Movies August 2022: साउथ कि ये 8 नई फिल्में, जिसे इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं

South Movies August 2022: दक्षिण फिल्मों यानी की साउथ की इन आठ नई फिल्मों और शो को इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर देखा जा सकता है। ओटीटी ने इन आठ साउथ फिल्मों और शो की सूची तैयार की है जिसे दर्शक आराम से अपने घर में देख सकते हैं।

Anushka Rati
Published on: 11 Aug 2022 5:19 AM GMT
South Movies August 2022: साउथ कि ये 8 नई फिल्में, जिसे इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं
X

South latest movies (image: social media)

South Movies August 2022 OTT Plateform: आपको बता दें कि, सप्ताह के अंत पर आपको बस एक आरामदायक जगह, आराम करने के सोफा या बेड और रीसेट होने के लिए एक अच्छी फिल्म चाहिए। बता दें कि, पिछले कुछ हफ्तों में रॉकेट्री- द नांबी इफेक्ट और 777 चार्ली जैसी साउथ की अन्य फिल्मों ने दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाबी हासिल कि है। आपको बता दें कि यह हफ्ता ओटीटी प्लेटफार्मों पर एक और व्यस्त सप्ताह होने की संभावना है क्योंकि नागा चैतन्य स्टारर थैंक यू, और राम पोथिनेनी की द वारियर, साई पल्लवी की गार्गी और कुछ अन्य जैसी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब्जा करने के लिए तैयार हैं।

दक्षिण कि यह सभी सुपरहिट फिल्मों और शो कि लिस्ट दी गई है जो इस सप्ताह के अंत के लिए आपके लिस्ट में होनी चाहिए

1. तमिलरॉकर्ज़


रियल लाइफ की घटनाओं से इंस्पायर्ड, तमिलरॉकर्ज़ नाम की यह फिक्शन सीरीज़ दर्शकों को रुद्र नाम के एक पुलिस वाले के सफर पर ले जाएगी, जिसे अरुण विजय ने निभाया है। कहानी मनोज कुमार कलाइवानन और राजेश मंजूनाथ द्वारा लिखी गई फिल्म जो एक चोरी पर आधारित है, जिसमें अज़गम पेरुमल, एमएस भास्कर, ईश्वर्या मेनन, वाणी भोजन, विनोदिनी वैद्यनाथन और थरुन कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अरिवाझगन द्वारा निर्देशित, तमिल रॉकर्ज़ का प्रीमियर 19 अगस्त को सोनीलिव पर होगा।

2. द वॉरियर:


राम पोथिनेनी स्टारर 'द वॉरियर', जो एक द्विभाषी फिल्म है, जो तमिल और तेलुगु दोनों में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। एक्शन कॉमेडी अब 11 अगस्त से हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी।

3. महा:


हंसिका मोटवानी की 50वीं फिल्म 'महा' अहा तमिल पर रिलीज हो गई है। फिल्म 15 दिनों के थिएट्रिकल रन के बाद ओटीटी पर आउट हो गई है।

4.19(1)(ए):


विजय सेतुपति, इंद्रजीत सुकुमारन और निथ्या मेनन अभिनीत 29 जुलाई, 19 (1) (ए) को रिलीज़ हुई, यह नवोदित इंधु वीएस द्वारा निर्देशित है, यह फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर 29 जुलाई 2022 को रिलीज़ हुई थी।

5.थैंक यू


नागा चैतन्य की लेटेस्ट रिलीज़ थैंक यू 11 अगस्त से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। रोमांटिक ड्रामा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

6. कैडेवर:


अमला पॉल का पहला प्रोडक्शन वेंचर, जिसमें वह मुख्य भूमिका में भी हैं, 12 अगस्त को डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

7.गार्गी:


साई पल्लवी की हाल ही में रिलीज़ हुई कोर्ट रूम ड्रामा गार्गी, जिसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से शानदार प्रतिक्रिया मिली, 12 अगस्त, 2022 को SonyLiv पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

8.मलयंकुंजू:


फहद फ़ासिल अभिनीत मलयालम उत्तरजीविता थ्रिलर मलयानकुंजू 11 अगस्त, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। साजिमोन प्रभाकर द्वारा निर्देशित, फिल्म में राजिशा विजयन और इंद्रान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story