Best South Movies April 2024: बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रही हैं ये फिल्में

Best South Movies Release In April 2024: इन दिनों साउथ की फिल्मों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। आइए आपको बताते हैं अगले महीने यानी अप्रैल में साउथ की कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 April 2024 4:41 AM GMT (Updated on: 1 April 2024 4:41 AM GMT)
South Movies Release In April 2024
X

South Movies Release In April 2024 (Image Credit: Social Media)

South Movies Release In April 2024: सिनेमा लवर्स के लिए साल 2024 की शुरुआत काफी धमाकेदार रही है! क्योंकि इस साल साउथ की कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। खास बात यह है कि इन दिनों साउथ की फिल्मों का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ता जा रहा है और इसी कारण से साउथ की फिल्मों को हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाता है। वहीं, अब अप्रैल माह में भी कई बड़ी फिल्में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। तो आइए जानते हैं इस अप्रैल कौन-कौन सी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है?

फैमिली स्टार (Family Star Movie)

सामंथा रुथ प्रभु के साथ फिल्म 'कुशी' करने के बाद अब विजय देवरकोंडा एक्शन अवतार में नजर आएंगे। पिछले काफी समय से एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'फैमिली स्टार' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह पहली बार एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके दर्शकों ने खूब पसंद किया है। वहीं अब फैंस इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

क्या है फिल्म 'फैमिली स्टार' की कहानी? (Family Star Movie Story In Hindi)

फिल्म के नाम से आप फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे किरदार पर आधारित है, जो अपने परिवार के लिए पूरी तरह से समर्पित है। विजय देवरकोंडा का किरदार अपने परिवार के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है। वो घर में अपने परिवार के लिए खाना भी बनाता है और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए गुंडों से लड़ाई भी करता है। फिल्म में परिवार के प्यार के साथ-साथ एक क्यूट लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी।

'फैमिली स्टार' की स्टारकास्ट (Family Stat Movie Cast)

फिल्म 'फैमिली स्टार' में विजय देवराकोंडा और मृणाल ठाकुर पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे। बता दें कि ये फिल्म परसुराम पेटला द्वारा निर्देशित की जा रही है। वहीं श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले प्रसिद्ध निर्माता दिल राजू और शिरीष द्वारा इसे निर्मित किया गया है।

कब रिलीज होगी फैमिली स्टार? (Family Star Movie Release Date)

'फैमिली स्टार' के टीजर, ट्रैलर और गानों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फैंस विजय और मृणाल का रोमांस देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। बता दें कि ये फिल्म हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म 5 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है।

आरसी 17 (RC 17 Movie)

हाल ही में, होली के खास मौके पर साउथ सुपरस्टार राम चरण ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'आरसी 17' की घोषणा की थी। सोशल मीडिया पर राम चरण ने जाने-माने निर्देशक सुकुमार संग अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। बताया था कि दोनों फिल्म 'आरसी 17' के लिए साथ आए हैं। बता दें कि सुकुमार ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का निर्देशन किया था और अब 'पुष्पा 2' पर भी काम कर रहे हैं।

गेम चेंजर (Game Changer Movie)

मेगास्टार राम चरण पिछले कुछ दिनों से अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में, फिल्म का गाना 'जरागांडी' रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

कब रिलीज होगी 'गेम चेंजर'? (Game Changer Release Date)

दरअसल, मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट अगले महीने रामचरण के बर्थडे पर करने का फैसला किया है। उनके बर्थडे पर ये फैंस के लिए तोहफा होगा। इस फिल्म में एक्टर आईपीएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। अभी इस फिल्म के एक्शन सीन्स पर काम चल रहा है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। खबरों की मानें, तो ये फिल्म 17 अप्रैल 2024 को रिलीज की जाएगी।

बड़ी बजट की फिल्म है 'गेम चेंजर' (Game Changer Budget)

बता दें कि राम चरण और कियारा आडवाणी की ये फिल्म एक बिग बजट फिल्म है। जी हां...मेकर्स इस फिल्म पर 175 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च कर रहे हैं। फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए मेकर्स कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। जाहिर कियारा आडवाणी के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में राम चरण का क्रेज भी काफी ज्यादा है। ऐसे में दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कमाल जरूर दिखाएगी।

'गेम चेंजर' की स्टारकास्ट (Game Changer Cast)

फिल्म में राम चरण और कियारा के अलावा नवीन चंद्र, अंजिल, एसजे सूर्या, जयाराम समेत कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। बता दें कि इससे पहले भी कियारा आडवाणी राम चरण संग स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। वहीं, अब एक बार फिर दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। गेम चेंजर के अलावा एक्टर RC 16 में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन बुच्ची बाबू सना करेंगे। इस प्रोजेक्ट में राम चरण के साथ जाह्नवी कपूर नजर आएंगी। मेकर्स इस फिल्म को जल्द से जल्द फ्लोर पर लाने की तैयारी में है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story