×

Birthday Special: कीर्ति सुरेश के 30वें जन्मदिन पर देखें उनके और उनके दोस्तों की एक थ्रो बैक पिक्चर

Birthday Special: साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश आज अपना 30वा जन्मदिन मना रहीं हैं। साथ ही आज हम आपके लिए सामंथा, तृषा कृष्णा और कल्याणी प्रियदर्शन के साथ उनकी एक पुरानी तस्वीर लेकर आए हैं।

Anushka Rati
Published on: 17 Oct 2022 6:17 AM GMT
Birthday Special: कीर्ति सुरेश के 30वें जन्मदिन पर देखें उनके और उनके दोस्तों की एक थ्रो बैक पिक्चर
X

Throwback Picture (image: social media)

Birthday Special: आपको बता दें कि नेशनल अवार्ड विनर अभिनेत्री कीर्ति सुरेश17 अक्टूबर को यानी के आज 30 साल की हो गईं हैं। उनके इस खास दिन को याद करते हुए, हम बर्थडे स्टार की एक पुरानी तस्वीर पर एक नज़र डालेंगे। जहां सितंबर 2021 में वापस साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेज, कीर्ति सुरेश, सामंथा रूथ प्रभु, तृषा कृष्णन और कल्याणी प्रियदर्शन ने एक मजेदार शाम का आनंद लिया।

वहीं कीर्ति सुरेश ने शाम की कुछ झलक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "रोज इज रेड, वायलेट नीले हैं और यह वीकेंड भी याद रखने लायक था! "उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाम की तस्वीरों के साथ-साथ अन्य चुपके-चुपके पिक्चर्स की एक आर्टिस्ट्स को छोड़ दिया।

इसके साथ ही जहां कीर्ति सुरेश और तृषा कृष्णा एक साथ सफेद रंग में ट्यून किया था, वहीं यशोदा अभिनेत्री गुलाबी रंग में बहुत सुंदर लग रही थीं। ये चारों फोटोज में लाल गुलाब के साथ पोज देते हुए भी नजर आ रहे हैं। बता दें पोस्ट में सामंथा और कीर्ति सुरेश एक सेल्फी के लिए एक साथ पोज देने वाले वीडियो के अलावा एक ग्रुप फोटो भी शामिल है। खैर, हम इन साउथ ब्यूटीज को दर्शक जल्द ही फिर से देखना चाहते हैं।

इसके बाद, कीर्ति सुरेश मोस्टावेटेड फिल्म दशहरा में नानी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी। पहली बार के निर्देशक श्रीकांत ओडेला के निर्देशन में बनी इस प्रोजेक्ट को श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज के बैनर तले सुधाकर चेरुकुरी द्वारा गाइड किया गया है। यह फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और तेलुगु के अलावा या फिल्म तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।

वही दूसरी ओर, सामंथा के पास माइथिकल ड्रामा फिल्म "शाकुंतलम" और नए जमाने की थ्रिलर फिल्म "यशोदा" सहित कई आशाजनक एंटरप्राइजेज हैं हैं। वह अपने हिंदी डेब्यू फिल्म "सिटाडेल" और अपने हॉलीवुड डेब्यू फिल्म "अरेंजमेंट ऑफ लव" के साथ अपने होराइजन का एक्सपैंड कर रही हैं।

इस बीच अगर हम तृषा कि बात करें तो, तृषा कृष्ण ने हाल ही में मणिरत्नम के मैग्नम ओपस "पोन्नियिन सेलवन- I" में कुंडवई के रूप में एक अनप्रेसेंडेंट परफॉर्मेंस दिया हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story