×

Allu Arjun Video: कार में पुष्पा फेम एक्टर अल्लु अर्जुन ने वाइफ-बच्चों संग की मस्ती, वीडियो किया शेयर

Allu Arjun Video: रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ के रोमांटिक गाने का आनंद लेते हुए अल्लू अर्जुन का अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है...

Anushka Rati
Published on: 27 Nov 2022 1:07 PM GMT
Allu Arjun Instagram Video
X

Allu Arjun Instagram Video (image: social media)

Allu Arjun Instagram Video: आपको बता दें कि यह कोई रहस्य नहीं है कि पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन एक कंप्लीट फैमिली मैन हैं और अपनी फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। साथ ही हाल ही में अल्लू अर्जुन को अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी और बच्चों अरहा और अयान के साथ एक शानदार कार में मस्ती करते हुए देखा गया, आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन ने ये रविवार अपनी फैमिली के साथ बिताया है। वे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के रोमांटिक गाने पर झूम रहे थे।

अल्लू अर्जुन ने शेयर किया वीडियो

अल्लू अर्जुन ने एक बार फिर अपने सभी फैंस के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक झलक शेयर किया है। अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी का इंस्टाग्राम अकाउंट काफी फैमिली पोस्ट से भरा हुआ है और फिल्म प्रेमी उन्हें एक साथ देखना पसंद भी करते हैं।

इस बीच हम ये भी बता दें कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना' पुष्पा: द राइज इस दिसंबर रूस में रिलीज होने वाली है और अब लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि अल्लू अर्जुन जल्द ही फिल्म के प्रीमियर के लिए रूस जा रहे हैं।
पुष्पा 2
अल्लू अर्जुन के फैंस पॉपुलर फिल्म पुष्पा: द रूल की दूसरी पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 2024 की शुरुआत में फिल्म को रिलीज करने का प्लान है। सूत्रों की माने तो, "सुकुमार यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि पुष्पा 2 भी पुष्पा: द राइज से बड़ी और बेहतर बने। उन्होंने बैंकॉक और दूसरी जगहों पर कई टेस्ट शूट के प्लान्स बनाये हैं और एक बार जब वह रिजल्ट से संतुष्ट हो जाते हैं, तो वह फाइनल शूट के साथ आगे बढ़ेंगे, जो दिसंबर के पहले सप्ताह में शुरू होने की संभावना है।"
साथ ही "सुकुमार की कंप्लीटनेस फिल्म की रिलीज में देरी का कारण बनेगी। वह शूटिंग पूरी करने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं और इसलिए, निर्माताओं ने पुष्पा 2 को मार्च-अप्रैल 2024 में कहीं रिलीज करने का फैसला किया है।"
Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story